बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गंगा स्नान कर लौट रहे तीन श्रद्धालुओं की मौत, आधा दर्जन लोग जख्मी, अनियंत्रित ऑटो के ट्रक से टकराने से हुआ हादसा

गंगा स्नान कर लौट रहे तीन श्रद्धालुओं की मौत, आधा दर्जन लोग जख्मी, अनियंत्रित ऑटो के ट्रक से टकराने से हुआ हादसा

मुजफ्फरपुर. जिले में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क हादसा देखने को मिलता है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के फकुली ओपी थाना क्षेत्र के बलिया मोड़ के पास की है. यहां गंगा स्नान से लौट रहे ऑटो पर सवार तीन लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है. वही तकरीबन आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं.

इस घटना के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंचे फकूली थाना प्रभारी ललन कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. आपको बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के फकुली ओपी थाना क्षेत्र के बलिया मोड़ के पास की है. यहां सोमवार की देर रात उस समय घटी जब गंगा स्नान कर श्रद्धालु एक ऑटो में सवार होकर अपने घर सीतामढ़ी को लौट रहे थे. तभी ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक में जा टकराई.

हादसे में मौके पर ही दो पुरुष और एक महिला श्रद्धालुओं की मौत हो गई. वही इस हादसे में तकरीबन आधा दर्जन लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं जिनको फकुली ओपी की पुलिस द्वारा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. 

फकुली ओपी थाना अध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि एक ऑटो जिस पर श्रद्धालु गंगा स्नान कर अपने घर सीतामढ़ी को लौट रहे थे तभी थाना क्षेत्र के बलिया मोड़ के पास   उक्त ऑटो सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में मौके पर ही दो पुरुष और एक महिला श्रद्धालु की मौत हो गई जिसके डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वहीं घायल सभी व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Suggested News