बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूट और छिनतई करनेवाले तीन शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, देसी कट्टा और कारतूस भी जब्त

लूट और छिनतई करनेवाले तीन शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, देसी कट्टा और कारतूस भी जब्त

HAJIPUR : वैशाली जिले गरौल थाना पुलिस ने वाहन जांच के दौरान थाना क्षेत्र से चैनपुर पुल के पास एक बाइक परपर सवार 03 व्यक्तियों को आता देख पुलिस ने रूकने का इशारा किया। परन्तु पुलिस बल को देखते हुए उक्त तीनों बाइक घुमाकर तेजी से भागने लगे। जिसे पुलिस ने सशस्त्र बल के सहयोग से भागते हुए तीनों व्यक्तियों को पीछा करते हुए पकड़ लिया। पकड़े गए युवक पंकज कुमार, विकास कुमार एवं रिशु कुमार बताया गया है। 

लूट छिनतई के धंधे में थे लिप्त

पकड़ाये व्यक्तियों से तलाशी के क्रम में पंकज कुमार के पास से 01 लोडेड देसी कट्टा, विकास कुमार के पास से 01 जिन्दा कारतूस मिले हैं, जबकि रिशु कुमार के पास से 01 धारदार चाकू बरामद किया गया एवं उक्त बाइक को भी जब्त किया गया। पूछताछ के क्रम मे इनलोगों के द्वारा बताया गया कि इनके द्वारा आमलोगों से लूट छिनतई की घटना की जाती थी।

साथ ही पंकज कुमार व विकास कुमार के द्वारा यह भी बताया गया कि विगत दिनांक-15 मार्च को महुआ थानान्तर्गत ग्राम गरजौल में घटित डकैती की घटना में ये दोनों भी शामिल थे। उक्त डकैती की घटना में शामिल 03 अपराधकर्मी पूर्व में ही जेल जा चुके है एवं घटना में शामिल 02 अन्य अपराधी पंकज कुमार एवं विकास कुमार को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

गिरफ्तार अपराधकर्मी पंकज कुमार का अपराधिक इतिहास भी रहा है जो की 01. सरैया थाना (मुज०) कांड सं0-64/21, 02. सरैया थाना (मुज०) कांड सं0-755/20 , 03. सरैया थाना (मुज०) कांड सं0-733/20, 04. सदर थाना हाजीपुर कांड सं0-651/19, 05. भगवानपुर थाना (वैशाली) कांड सं0-241/17  है जबकि गिरफ्तार अपराधकर्मी विकास कुमार का अपराधिक इतिहास भी रहा है जो कि 01. भगवानपुर थाना (वैशाली) कांड सं0-59/18 है और रिशु कुमार का अपराधिक इतिहास है जो की 02. बिदुपुर थाना कांड सं0-215/23 है।

Suggested News