बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाला में गिरकर तीन वर्षीय बच्चे की मौत, आक्रोशित लोगों ने जमकर किया हंगामा, पूर्व विधायक अनंत सिंह ने भीड़ को समझाया

नाला में गिरकर तीन वर्षीय बच्चे की मौत, आक्रोशित लोगों ने जमकर किया हंगामा, पूर्व विधायक अनंत सिंह ने भीड़ को समझाया

पटना. एक तीन वर्षीय बच्चे के नाले में गिरकर मौत होने से मोकामा नगर परिषद क्षेत्र में आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया. हादसे के बाद उग्र लोगों ने शव के साथ सड़क पर भारी बवाल काटा और हंगामा किया। बताया जा रहा है कि तीन वर्षीय कैरव कुमार नाला में गिर गया, मगर किसी की नजर नहीं पड़ी। शुक्रवार को मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह भी उसी क्षेत्र से गुजरे थे. उनके काफिले के गुजरने के कुछ समय बाद ही परिजनों ने जब बच्चे की खोजबीन शुरू की. उसके बाद बच्चा नाला में गिरा मिला. 

बच्चे का शव मिलने के बाद परिजनों ने तरह तरह के आरोप लगाए. आक्रोशित लोगों ने अंदेशा जताया कि नगर भ्रमण कर रहे अनंत सिंह के वाहनों काफिले के गुजरने के बाद ही बच्चा गायब हो गया. उन्होंने अंदेशा जताया कि शायद किसी वाहन से टक्कर होने या फिर किसी वाहन से बचने में असंतुलित होकर बच्चा नाला में गिर गया होगा. 

मृत बालक अपने नाना के घर आया था। हादसे के बाद ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा. सड़क जाम कर लोगों ने अपना आक्रोश प्रकट किया. हादसे के बाद भारी संख्या में पुलिस की तैनाती कर दी गयी है। पुलिस ने शव को बाढ़ भेज दिया है. वहीं ग्रामीणों के हंगामे के बाद अनंत सिंह खुद वहां पहुंचे. उन्होंने आक्रोशित लोगों को समझाया और हंगामा शांत कराया.  

मोकामा से विकास कुमार की रिपोर्ट


Suggested News