बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिकअप की चपेट में आने से तीन साल के मासूम की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने चालक को पीट-पीटकर मार डाला

पिकअप की चपेट में आने से तीन साल के मासूम की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने चालक को पीट-पीटकर मार डाला

PATNA : खबर पटना से सटे पुनपुन थाना क्षेत्र से जुड़ी है। जहां मछली लेकर पटना आ रहे पिकअप की चपेट में आने से तीन साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने भाग रहे पिकअप वैन का पीछा कर पकड़ लिया और ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसके चालक की भी मौत हो गई। हादसे में मारे गए मासूम बच्चे की पहचान हर्ष के रूप में की गई। वही भीड़ की पिटाई से मारे गए पीट-पीटकर वैन चालक गुड्डू पासवान (32) बेरहमी से हत्या कर दी। 

घटना शनिवार की है। मामले में बताया गया कि पुनपुन थाना के सोहगी कंडाप जाने वाले मार्ग स्थित सोहगी कुशपर निवासी अंकित कुमार का पुत्र हर्ष अपने पिता के साथ पीछे-पीछे बाजार जा रहा था। तभी कंडाप की ओर से आ रही मछली लदी एक पिकअप वैन का पिछला पहिया सोहगी कुशपर गांव के पास हर्ष कुमार पर चढ़ गया। कुचल जाने से बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। अचानक हुए हादसे के बाद धनरुआ थाना के हरखित टोला का रहनेवाला पिकअप ड्राइवर गुड्डू पासवान घबराकर वहां से गाड़ी लेकर भागने लगा। 

उधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने भाग रहे पिकअप वैन के चालक को खदेड़कर पकड़ लिया। पीट-पीटकर वैन चालक गुड्डू पासवान (32) बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं, पिकअप वैन को भी लाठी डंडे से मारकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। वैन चालक की पत्नी पूनम देवी ने गौरीचक थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। जिसमें पांच ज्ञात और 25 अज्ञात को आरोपित किया गया है। गौरीचक थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस चालक के पिटाई कर हत्या करने वाले लोगों की पहचान करने में जुटी है।

चालक का शव पहुंचते ही मचा कोहराम

मृत वैन चालक गुड्डू पासवान का शव पोस्टमार्टम के बाद शनिवार की शाम धनरूआ लाया गया। गांव में शव आते ही कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। ग्रामीण भी इस हृदय विदारक घटना को लेकर अचंभित थे। सूचना पाकर मौके पर जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि धन्नी यादव व पंचायत की मुखिया रानी कुमारी, समाजसेवी दिलीप कुमार मौके पर पहुंच मृतक के परिजनों खासकर उसकी पत्नी पूनम देवी जिसकी हालत ज्यादा खराब थी। उन्हें समझा बुझाकर शांत कराया। वही मुखिया रानी देवी व जिला परिषद प्रतिनिधि धन्नी यादव ने अपनी ओर से परिजनों को अंतिम संस्कार के लिये आर्थिक सहयोग दिया।

मछली लेकर पटना के लिए निकला था वैन चालक

परिजनों ने बताया कि शनिवार सुबह गुड्डू अपनी पिकअप से जहानाबाद के कड़ौना से मछली लेकर मसौढ़ी व धनरुआ के बाजारों में देते हुये गौरीचक के बेल्दारीचक होते हुये कंडाप के रास्ते सोहगी मोड़ जा रहा था। तभी सुबह करीब नौ बजे सोहगी कुशपर के पास दुर्घटना घटी। गुड्डू पिकअप चलाने के अलावा धनरुआ स्थित राज्य खाद्य निगम के गोदाम पर पोलदारी का भी काम करता था। 

Suggested News