बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में सोन नदी में स्नान करने गए तीन युवकों की डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पटना में सोन नदी में स्नान करने गए तीन युवकों की डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

PALIGANJ : जीउतिया  पर्व के अवसर पर अपने  परिजनों के साथ सोन नदी में स्नान करने  के दौरान तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस इस घटना के सूचना के बाद पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे  पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कर घटना  की जांच में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार घटना पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय थाने क्षेत्र के महाबलीपुर गांव के पास स्थित सोन नदी की है। जहाँ परिजनों के साथ स्नान करने गए तीन युवकों की नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से डूबने से मौत हो गई। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल भेज कर घटना की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार तीन युवकों में से दो युवकों की मौत पालीगंज थाने क्षेत्र के पारियों गांव का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार आसपास की परिवार के एक दूसरे की पड़ोसी बताए जा रहे हैं। जिसमे से एक युवक जमुना साव का 25 वर्षीय पुत्र कुश कुमार और दूसरा युवक सतेंद्र साव का 15 वर्षीय पुत्र गणेश कुमार है । दोनों आसपास के पड़ोसी बताए जा रहे हैं। दोनों युवक अपने परिजनों के साथ स्नान करने गए थे। इस दौरान सोन नदी के गहरे पानी में चले जाने से डूबने से मौत हो गई। वहीं तीसरे युवक की पहचान पालीगंज थाने क्षेत्र के महाबलीपुर गांव के लवकुश कुमार यादव के 15 वर्षीय पुत्र सागर कुमार के रूप में हुई।

इस हृदय विदारक घटना के बाद पारियों और महाबलीपुर गांव में जिऊतीया त्योहार आज मातमी माहौल में बदल गया। तीनों मृतकों के परिजनों के बीच कोहराम मच गया। पूरे इलाके में इस घटना के बाद गमगीन माहौल बना हुआ है। इस दुखद घटना के बाद परिजनों की  रोने पीटने और चीखने चिल्लाने से रो रो कर बुरा हाल हो रहा था। 

वहीं दूसरी ओर पालीगंज पुलिस अनुमंडल अस्पताल में शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजकर इस घटना की जांच में जुटी है। इस दुखद घटना की सूचना के बाद आसपास के कई गावों के साथ साथ तीनों युवकों की परिजनों की भीड़ जुटने लगी । अनुमंडल अस्पताल परिसर में देखते ही देखते सैकड़ों लोगों भीड़ उमड़ पड़ी। सभी के चेहरे पर इस दुखद घटना से मायूसी छाई हुई थी। वहीं पालीगंज थाने प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार, एस आई जोगिंदर यादव के साथ दल बल के साथ देर रात तक पोस्टमार्टम स्थल पर मौजूद रहे। पीड़ित परिजनों को मुआवजा की प्रकिया भी किया जा रहा था।

पालीगंज से अमलेश की रिपोर्ट

Suggested News