गोपालगंज उपचुनाव में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, डीएम और एसपी ने कई मतदान केन्द्रों का लिया जायजा

गोपालगंज उपचुनाव में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, डीएम और एसपी ने कई मतदान केन्द्रों का लिया जायजा

GOPALGANJ : गोपालगंज विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव को लेकर आज  मतदान करने सुबह से ही विभिन्न मतदान केंद्र पर मतदाता पहुंचे हुए हैं। सभी अपने अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे है। 


ऐसे में सुरक्षा की दृष्टिकोण से जिले के डीएम डॉक्टर नवल किशोर चौधरी और एसपी आनंद कुमार ने विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। डीएम ने मीडिया से बात करते हुए बताया की चुनाव बिलकुल शांति पूर्ण तरीके से हो रहा है। कहीं से किसी विवाद का मामला सामने नहीं आया है। 

इलाके में घुड़सवार पुलिसकर्मियों की देख रेख में चुनाव चल रहा है। उन्होंने कहा की किसी तरह का अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गोपालगंज विधानसभा क्षेत्र में मतदान के लिए कुल 330 मतदान केंद्र बनाए गए है। जहाँ 3 लाख 31 हजार से ज्यादा लोग मतदान करेंगे। 

बता दें की पूर्व सहकारिता मंत्री सुबास सिंह के निधन के बाद इस सीट पर चुनाव कराये जा रहे है। जहाँ दिवंगत विधायक की पत्नी कुसुम देवी को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है। जबकि राजद से मोहन प्रसाद गुप्ता चुनावी मैदान में हैं। वहीँ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मामी इंदिरा यादव भी यहाँ से बसपा की उम्मीदवार है।

गोपालगंज से नवाब अहमद की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News