बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नए साल के स्वागत के लिए TIME CRAFTZ करने जा रहा है 'शुभारंभ 2020 ' का आयोजन, आप भी हो सकते हैं शामिल

नए साल के स्वागत के लिए TIME CRAFTZ  करने जा रहा है 'शुभारंभ 2020 ' का आयोजन, आप भी हो सकते हैं शामिल

PATNA: 2019 समाप्त होने वाला है सभी लोगों के मन में नए वर्ष के स्वागत के लिए उत्साह और उमंग भरा हुआ है। लोग पुराने साल की विदाई एवं नए वर्ष की तैयारियों के लिए उत्सुक हैं। हर व्यक्ति नए साल की तैयारी अपने अपने तरीके से प्लान कर रहा है।

इस मौके को और यादगार बनाने के लिए टाईम क्राफ्टज इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड जो कि बिहार एवं झारखंड की प्रतिष्ठित टूर ट्रेवल एंड इवेंट कंपनी है जो की पटना एवं रांची में नए वर्ष के स्वागत में ''शुभारंभ 2020 '' का आयोजन करने जा रही है।

पटना में होटल लेमन ट्री प्रीमीयर (एग्जीबिशन रोड),  होटल क्लार्क इन (P &M  मॉल) एवं होटल AVR   (बेली रोड) में नए साल के स्वागत के लिए शुभारंभ 2020 का आयोजन किया है। वहीं रांची में झारखंड का प्रतिष्ठित होटल रेडिसन ब्लू में शुभारंभ 2020 का आयोजन होने जा रहा है। 

कंपनी के डायरेक्टर शेखर सिन्हा ने बताया कि इस आयोजन में पटना एवं रांची के लोगों के लिए इंटरटेनमेंट का पूरा तड़का होगा, जिसमें रॉक बैंड,   म्यूजिकल ग्रुप, बॉलीवुड सिंगर,   सारेगामापा इंडियन आइडल,  एमटीवी सिंगर,  डांस ग्रुप एवं डीजे की व्यवस्था है जहां लोग जमकर मस्ती कर सकेंगे एवं साथ ही लजीज व्यंजनों का आनंद भी ले सकेंगे। अगर आप भी इस आयोजन में शामिल होना चाहते हैं तो इस नंबर 7667370576, 8804164789 पर कॉल करके आज ही अपना स्थान बुक करा लें।


Suggested News