बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बहन की शादी तुड़वाने से तंग आकर भाई ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : बहन की शादी तुड़वाने से तंग आकर भाई ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : पिछले 16 मार्च को स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारने के आरोप में पुलिस ने तीन बदमशो को गिरफ़्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशो के पास से पुलिस हथियार, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल के साथ मोबाइल फोन बरामद किया है। फिलहाल गिरफ्तार बदमाशो से पुलिस पूछताछ कर पुलिस ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

दरअसल इस सन्दर्भ में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पिछले 16 मार्च  को समय करीब 02:40 बजे उंचकागाँव थाना क्षेत्र वृन्दावन स्थित थावे- मीरगंज मार्ग पर  नगर थाना क्षेत्र के बसडिला निवासी स्वर्ण व्यवसायी राजु सोनी को मोटर साईकिल सवार तीन अपराधी द्वारा गोली मार कर जख्मी कर दिया गया था। राजु सोनी पिता वह्मा प्रसाद सोनी के फर्दव्यान के आधार पर उंचकागाँव थाना एक कांड दर्ज कर अनुसंधान शुरु किया गया। 

घटना में शामिल अपराधकर्मी को पता लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी , हथुआ के नेतृत्व मे SIT गठन किया गया। गठित SIT द्वारा बृन्दावन टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरा का जाँच कर संग्दिघो का पहचान किया गया। जख्मी राजु सोनी के मोबाईल फोन का जाँच किया गया तो उसके वाट्स एप , इन्स्ट्राग्राम मे उपलब्ध चैट तथा गुगल ड्राईव मे उपलब्ध फोटोग्राफ से घटना के बारे मे महत्वपुर्ण साक्ष्य हासिल हुआ। पता चला कि राजु सोनी के घटना में शामिल एक अभियुक्त की बहन का आपत्तिजनक विडियो तथा फोटोग्राफ के सहारे ब्लेक मेल करता था। उसकी जहाँ भी शादी तय होती ही। वहाँ आपात्तिजनक फोटो तथा विडियो भेज कर शादी का रिस्ता तोड़वा देता था। साथ ही शादी करने पर सरेआम बदनाम करने का धमकी देता था। 

राजु सोनी के द्वारा अपनी बहन के शादी तय होने के बाद आपत्तिजनक फोटो भेज कर शादी तोड़वाने से तंग आकर लड़की के भाई द्वारा अपने दो साथीयो के साथ घटना का अंजाम दिया गया। घटना मे शामिल अपराधकर्मी के गतिविधि बारे में सटिक आसूचना के संकलन कर तीनो का अपराधकर्मी को ईटवा धाम के पास से गिरफ्तार किया गया। पुछताछ में तीनों अपराधकर्मी द्वारा राजु सोनी को गोली चला कर जख्मी करने का अपना अपराध स्वीकार किये। जिनके निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त पिस्टॉल , गोली , मोटर साईकिल , कपड़ा बरामद किया गया। गिरफ्तार बदमाशो में मीरगंज थाना क्षेत्र के चूड़ी मोहल्ला  निवासी छोटेलाल साह के बेटा विशाल कुमार, सब्जी मण्डी निवासी  विनोद सोनी के बेटा अनिल सोनी थावे थाना क्षेत्र के लक्षवार ग़ांव निवासी अक्षयवर के बेटा मार्केण्डेय कुमार शामिल है।

गोपालगंज से नवाब अहमद की रिपोर्ट

Suggested News