प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, 4 माह की थी गर्भवती, पैसे के खातिर ससुराल के लोग करते थे टॉर्चर

प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, 4 माह की थी गर्भवती, पैसे के खातिर ससुराल के लोग करते थे टॉर्चर

NALANDA : नालंदा में  ससुराली परिवार की प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला ने बीती रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह 4 माह की गर्भवती भी थी। मामला नूरसराय प्रखंड के नालंदा थाना क्षेत्र अंतर्गत मिर्चायगंज ममोरादाबाद गांव का है। मृतका राहुल यादव की (21) वर्षीया पत्नी बबीता देवी है। 

घटना के संदर्भ में मृतका के मायके वाले दीपनगर थाना क्षेत्र के वाजितपुर निवासी ने बताया कि उन्हें शुक्रवार की रात 9:00 बजे  फोन कर यह बताया गया कि बबीता देवी की मौत हो गई है। जब वह बेटी के ससुराल पहुंचे तो उसका शव जमीन पर ही पड़ा था। गले में काला निशान था। राहुल यादव को जब पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या किए जाने की बात को कबूल लिया। हालांकि पुलिस मृतिका के पति के जगह उसके सास को हिरासत में लिए जाने की बात बता रही है।

मृतका को एक 2 साल का लड़का है और वह फिलहाल 4 माह की गर्भवती भी थी। अक्सर ससुराल के परिवार मायके से पैसे लाने को लेकर टॉर्चर किया करते थे। जिससे तंग आकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है पैसे के लिए टॉर्चर का आरोप मायके वाले लगा रहे हैं। मृतिका के सास को हिरासत में लिया गया है। वहीं घर के अन्य लोगों के विरुद्ध पुलिस गिरफ्तारी हेतु छापेमारी में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News