बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : लोगों में धाक जमाने के लिए बीच बाज़ार में युवक ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

BIHAR NEWS : लोगों में धाक जमाने के लिए बीच बाज़ार में युवक ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

BUXAR : जिले के डुमरांव बाजार में हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से देशी पिस्टल के साथ-साथ जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त ने पुलिस को बताया कि वह दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग कर रहा था। 

उसने कहा कि वह लोगों के बीच रंगदार के रूप में अपनी धाक जमाना चाह रहा था। लेकिन तब तक किसी ने पुलिस को सूचना दे दी और वह गिरफ्तार हो गया। गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया।

मामले की जानकारी देते हुए एसपी सह डुमरांव एसडीपीओ राज ने बताया कि एसपी दीपक वर्णवाल को सूचना मिली थी कि डुमरांव थाना क्षेत्र स्थित मुख्य बजार लंगटू महादेवा मंदिर के पास एक व्यक्ति सड़क पर पिस्टल से हवाई फायरिंग कर रहा है। साथ ही  तथा आने-जाने राहगीरों को डरा-धमका रहा है। इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करने हेतु डुमरांव थानाध्यक्ष एवं डी०आई०यू० टीम को निर्देशित किया गया। 

निर्देश के आलोक में थानाध्यक्ष एवं डी०आई०यू० टीम डुमरॉव के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य बाजार, लंगटू महादेव मंदिर के पास से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। जिसकी पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के धर्मशाला मोहल्ला निवासी कृष्णा प्रसाद के 35 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार, के रूप में हुई। उसके पास से एक देशी पिस्टल एवं एक जिन्दा कारतूस भी बरामद किया गया। पकड़े गए अभियुक्त के विरुद्ध आर्म्स एक्ट समेत अन्य सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया।

बक्सर से संदीप वर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News