बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दुष्कर्म का केस खत्म करने के लिए पीड़िता व उसके परिजनों के साथ मारपीट, अस्पताल में भर्ती

पटना में दुष्कर्म का केस खत्म करने के लिए पीड़िता व उसके परिजनों के साथ मारपीट, अस्पताल में भर्ती

पटना. दुष्कर्म के मामले को उठाने को लेकर पीड़ित परिवार के साथ जमकर मारपीट की गई है। इस घटना में मां बेटी बुरी तरह घायल हो गई है। जिन्हें इलाज के लिए दानापुर के सदर अस्पताल भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीड़िता ने बताया कि उनके पति मेहनत मजदूरी करके तीन बच्चों का भरण पोषण करते हैं। साथ ही वह घर में दाई का काम करके किसी तरह गुजर बसर करती है। उन्होंने बताया कि 18 जनवरी 2019 को शाहपुर थाना के उसरी गांव में तीन युवक सहित एक महिला ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया था। तीनों युवकों द्वारा उनकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे वापस घर छोड़ दिया। इसकी शिकायत उन्होंने शाहपुर थाने में की थी। तब पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक युवक और महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि दो ने न्यायालय में समर्पण कर दिया था।

जेल से छूटने के बाद वे सभी सोमवार को पीड़िता के घर पर छोड़ गए और केस उठाने की धमकी देने लगे। महिला के विरोध करने पर तीनों युवकों ने मीरा देवी और उनकी बेटी को बुरी तरह पिटाई कर दी। घायल अवस्था में पीड़िता शाहपुर थाने पहुंचे और इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल मां बेटी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। पीड़िता ने बताया कि गांव के ही दबंग धीरेंद्र कुमार चिंटू कुमार सतीश कुमार एवं पूनम देवी ने मिलकर उन दलितों पर इतना अत्याचार किया है कि वह पूरा परिवार दहशत के साए में है। 

पीड़िता एवं उनके परिवार में दहशत इस तरह है कि वह पूरे परिवार के साथ दानापुर हॉस्पिटल में शरण ले रखा है। इस मामले को लेकर शाहपुर प्रभारी सुशील आलम से बात करने पर उन्होंने बताया कि केस उठाने को लेकर कुछ युवकों द्वारा पीड़िता एवं उनकी बेटी के साथ मारपीट की गई है।

Suggested News