बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंहगे शौक को पूरा करने के लिए किशोर ने दुकान में की चोरी, पुलिस ने ऐसे किया मामले का खुलासा

मंहगे शौक को पूरा करने के लिए किशोर ने दुकान में की चोरी, पुलिस ने ऐसे किया मामले का खुलासा

PATNA: बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधी एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं राजधानी पटना में एक बार फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि ऊंचे शौक को पूरा करने के लिए एक किशोर ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। दरअसल, मामला पटना के कदम कुआं थाना क्षेत्र इलाके का है। जहां मां तारा ब्लड बैंक के समाज सेवी नरेश अग्रवाल के कदम कुआं थाना क्षेत्र स्थित कपड़े के दुकान में लगभग लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। 

जिसकी लिखित शिकायत कदमकुआं थाने में दर्ज कराई गई। वहीं पुलिस ने शिकायत दर्ज होते ही मामले का अनुसंधान शुरू किया। जिसमें घटनास्थल पर लगे आसपास के कैमरे को खंगाल गया और घटना में शामिल एक दुकान के कर्मी को ही सीसीटीवी फुटेज में चोरी के बाद देखा गया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर दुकान में काम करने वाले 18 वर्षीय किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ किया।

जिसमें उसने स्टोरी की घटना का खुलासा कर दिया और वही बताया कि उसके द्वारा चोरी के पैसों से एक आईफोन को खरीदा। साथ में पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली तो उसके घर से 45 हजार कैश बरामद हुआ है। फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस ने किशोर को पुलिस के अभी रक्षा में देते हुए न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया। 


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News