बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अविश्वास प्रस्ताव को अपने पक्ष में करने के लिए प्रखंड प्रमुख ने पंस के तीन सदस्यों के अपहरण की रची साजिश, पुलिस ने समय पर किया नाकाम

अविश्वास प्रस्ताव को अपने पक्ष में करने के लिए प्रखंड प्रमुख ने पंस के तीन सदस्यों के अपहरण की रची साजिश, पुलिस ने समय पर किया नाकाम

MOTIHARI/SHEOHAR : मोतिहारी पुलिस ने अपहरण की योजना बना रहे पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बताया जा  रहा है गिरफ्तार अपराधी शिवहर के तरियानी प्रखंड के तीन पंचायत समिति सदस्यों के अपहरण को लेकर एक जगह जुटे थे। लेकिन इसी दौरान पुलिस को उनकी जानकारी मिल गई। जिसके बाद एसपी के निर्देश पर तत्काल  कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने पांचों को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया। मामले में गिरफ्तार सभी अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। 

मामले में मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि  गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश  शिवहर के तरियानी प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के अपहरण की योजना बना रहे है । जिसके  एएसपी श्री राज के नेतृत्व में छतौनी थाना अध्यक्ष कंचन भास्कर  सहित पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने सूचना सत्यापन के उपरांत पकड़ीदयाल -मधुबन मार्ग में नाकाबंदी कर सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया ।वाहन जांच में  मारुति कार से देसी पिस्टल व जिंदा कारतूस के साथ 5 बदमाशो को हिरासत में लिया गया ।

अविस्वास प्रस्ताव को अपने पक्ष में करने के लिए रची साजिश

पुलिस पूछताछ में पांचों ने शिवहर जिला के तरियानी प्रखंड प्रमुख अविश्वास प्रस्ताव में अपने पक्ष के प्रत्याशी को  वोट करने के लिए तीन पंचायत समिति सदस्यों के अपहरण करने के लिए आये थे।लेकिन मोतिहारी पुलिस की सक्रियता से पंचायत समिति सदस्य का अपहरण होने से बच गया ।

गिरफ्तार अपराधियों  की पहचान शिवहर जिला के तरियानी थाना के मनीष कुमार,विकास कुमार और नीरज कुमार व फेनहारा थाना क्षेत्र के आशीष कुमार उर्फ आशु व दीपक कुमार के रूप में किया गया।गिरफ्तार सभी पर छतौनी थाना पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजने की करवाई किया जा रहा है।

Suggested News