बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में टेंडर लेने के रोकने के लिए सरकारी ऑफिस से ठेकेदार का किया अपहरण, बाद में धमकी देकर छोड़ा

 पटना में टेंडर लेने के रोकने के लिए सरकारी ऑफिस से ठेकेदार का किया अपहरण, बाद में धमकी देकर छोड़ा

PATNA : राजधानी से इस वक्त की बड़ी खबर समाने आई है जहां पटना में उधान प्रमंडल भवन निर्माण विभाग कार्यालय से ठेकेदार जितेंद्र कुमार आनंद के अपहरण और लूट का मामला प्रकाश में आते ही पटना पुलिस हरकत में आई है । 

दरअसल सचिवालय थाना इलाके में उधान प्रमंडल भवन निर्माण विभाग के कार्यालय में टेंडर डालने आए जितेंद्र कुमार आनंद ने आरोप लगाते हुए आवेदन में लिखा है की सोमवार की सुबह 10 से 10:30 बजे भवन निर्माण विभाग के कार्यालय पहुंचे, जहां आरोपित संजय शर्मा और उसके पुत्र राजीव कुमार ने कोटेशन डालने से मना किया। जिसका विरोध करने पर पिता पुत्र ने 6 लोगों के साथ पिस्टल के बल पर जबरन मुझे गाड़ी में बिठा कर नौबतपुर की ओर बेली रोड के रास्ते ले गए ।

पीड़ित ने लिखा है की मेरा अपहरण कर जब ले जा रहे थे जिस दरम्यान एक स्कूल के पास मुझे उतार कर पिस्टल के बल पर सड़क किनारे गाड़ी से उतार दिया और 50 हजार रुपए कैश ,सोने का चेन और अंगूठी लूट कर फरार हो गए। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही पीड़ित के साथ उधान प्रमंडल भवन निर्माण विभाग कार्यालय पहुंच मामले की पड़ताल में जुट वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला है साथ ही घटना के सत्यता की पुष्टि के लिए पूछताछ जारी है। 

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया पूरा मामला टेंडर से जुड़ा हुआ है जिसमे इस तरह का घटना की खबर सामने आई है, फिलहाल पुलिस हर बिंदू पर जांच कर मामले की तह तक जाएगी ।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News