दर्दनाक हादसा! ट्रक टेंपू के भीषण टक्कर में बारात जा रहे 5 युवकों की मौत, 2 बुरी तरह घायल, गांव में पसरा मातम

दर्दनाक हादसा! ट्रक टेंपू के भीषण टक्कर में बारात जा रहे 5 युवकों की मौत, 2 बुरी तरह घायल, गांव में पसरा मातम

NAUGACHHIA/PURNIA : खबर भागलपुर के नवगछिया से है जहां बीती रात बिहपुर इलाके में बड़ा एक्सीडेंट  हुआ है, यहां ऑटो को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी है जिसमें 5 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। वहीं दो लोग घायल बताए जा रहे है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना रात के 12  बजे के आसपास की बतायी जा रही है।

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि  जिले के रुपौली प्रखंड के रामपुर परिषद पंचायत के पोखरी टोला से भागलपुर जिला के नारायणपुर गांव के लिए बारात निकली थी। इसी शादी में शामिल होने के लिए  एक ऑटो में 12 लोग सवार होकर जा रहे थे। अभी उनकी गाड़ी बिहपुर के पास पहुंची थी कि इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जिसमें 2 लोग गंभीर बताए जा रहे हैं

इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से की लाश को बाहर निकाला गया वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की गई। सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है। मारे गए लोगों में सभी की उम्र 25 साल से कम की है। इस हादसे में उदाकिशनगंज के ऑटो ड्राइवर गजेंद्र साह सहित छठू मंडल, पिंकू मंडल, मदन मोहन मंडल, विनोद मंडल, मंचन मंडल के नाम सामने आए हैं। सभी मृतकों के शव  को नवगछिया अस्पताल में रखा गया है।



Find Us on Facebook

Trending News