बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दर्दनाक हादसा : सुबह सुबह यात्रियों से भरी बस पहाड़ी से लुढ़की, चार यात्रियों की मौत, हादसे में 7 लोग हुए घायल

दर्दनाक हादसा : सुबह सुबह यात्रियों से भरी बस पहाड़ी से लुढ़की, चार यात्रियों की मौत, हादसे में 7 लोग हुए घायल

DESK. यात्रियों से भरी हुई एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से चार लोगों की मौत हो गई जबकि कम से कम 7 लोग घायल हो गये हैं. यह दर्दनाक हादसा हिमाचल प्रदेश में हुआ है. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के जुब्बल के चोरी केंची इलाके में एचआरटीसी (हिमाचल सड़क परिवहन निगम) की बस के सड़क दुर्घटना का शिकार होने से चालक समेत चार लोगों की मौत हो गई। घटना में सात लोग घायल हो गए। जुब्बल तहसील के अंतर्गत कुड्डू से गिलटारी जा रही बस अपनी यात्रा के मात्र चार किलोमीटर बाद ही दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

दुर्घटना सुबह करीब छह बजे हुई। सूत्रों के अनुसार यह बस एक खड़ी पहाड़ी से लुढ़क कर नीचे सड़क पर रुक गई, जिससे लोगों की तत्काल मौत हो गई और वे गंभीर रूप से घायल हो गए। दो पीड़ितों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

पुलिस और रोहड़ू के उप-विभागीय मजिस्ट्रेट (एसडीएम) समेत स्थानीय अधिकारी जांच शुरू करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। दुर्घटना का सही कारण अभी तक अज्ञात है। एसडीएम जुब्बल राजीव सांख्यान ने घटना की पुष्टि की है और कहा है कि दुखद घटना के कारणों का पता लगाने के प्रयास जारी हैं।

Suggested News