बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दर्दनाक हादसा : मोबाइल ब्लास्ट होने से चार बच्चों की मौत, एक साथ बुझ गए घर के सारे चिराग,

 दर्दनाक हादसा : मोबाइल ब्लास्ट होने से चार  बच्चों की मौत, एक साथ बुझ गए घर के सारे चिराग,

DESK. एक दर्दनाक हादसे में घर में मोबाइल ब्लास्ट होने से चार लोगों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में कुल 6 लोग झुलस गए. मोबाइल ब्लास्ट का यह मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुआ. यहां शनिवार रात चार्ज पर लगे दो मोबाइलों में ब्लास्ट हो गया। जिसके बाद घर में आग लग गई और चार भाई-बहनों की एक साथ जलने से मौत हो गई।

घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। वहीं मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई। इस घटना में मरने वालों में कल्लू (5 साल), गोलू (7 साल), निहारिका (9 साल) और सारिका (12 साल) हैं। चारों बच्चे आपस में सगे भाई-बहन थे। वहीं इस हादसे में उनके पिता जॉनी और मां बबिता झुलस गए हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टना मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के जनता कॉलोनी की है। जहां शनिवार देर रात यह भयानक हदासा हुआ। बता दें कि पीड़ित परिवार के घर पर दो मोबाइल पास-पास में चार्ज पर लगे थे, इसी दौरान एक मोबाइल के चार्जर में शॉर्ट सर्किट हुआ और मोबाइल में ब्लास्ट हो गया। आगने दूसरे फोन को भी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते आग गद्दे तक पहुंची और विकराल रूप धारण कर लिया। पास में बच्चे गहरी नींद में सो रहे थे आग उनतक जा पहुंची। बच्चे जलने लगे, मासूमों की चीख पुकार सुनकर उन्हें बचाने माता-पिता दौड़े पहुंचे, लेकिन वह भी आग में झुलस गए। यानि आग की लपटें इतनी तेज थीं कि कोई बच्चों को नहीं बचा पाया, जिसने कोशिश की वह भी जल गया।

Suggested News