बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में दर्दनाक हादसा, तिलक समारोह से लौट रही कार में ट्रक ने मारा टक्कर, तीन की मौत, सात घायल

गोपालगंज में दर्दनाक हादसा, तिलक समारोह से लौट रही कार में ट्रक ने मारा टक्कर, तीन की मौत, सात घायल

गोपालगंज- जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के खैरा आजम गांव के पास तिलक समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे अनियंत्रित कार ने खड़ी ट्रक में जोरदार धक्का मार दी. दुर्घटना में  कार सवार बच्चा समेत तीन लोगों की मौत हो गई.  वहीं सात लोग जख्मी हो गए, जिसमे दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए   गोरखपुर रेफर किया गया है.

 मृतकों में सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचिया कली टोला गांव निवासी, परमेश्वर राम राम के 3 वर्षीय बेटा रेयांस कुमार, दादा गोपाल राम के 65 वर्षीय बेटा, सूरज राम  वही मामा छपरा जिले के गोरिया कोठी निवासी 25 वर्षीय शंकर कुमार शामिल है.  हादसे के बाद मौके पर पहुंची.  पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है की सिवालिया थाना क्षेत्र के बुचिया गांव निवासी रामाकांत राम के के बेटी की शादी छपरा के छपरा  के सिसवा गांव में तय हुई थी जिसको लेकर सोमवार को तिलक चढ़ाने के लिए वैगनार कार पर सवार होकर करीब दस लोग छपरा सिसवा गए थे.  तिलक चढ़ाकर वापस सभी लोग वैंगनार  कार पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे. तभी मंगलवार की अहले सुबह 3 बजे जैसे ही बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के खैरा आजम गांव के पास पहुंचे ही थे की पूर्व से खड़ी एक ट्रक में अनियंत्रित वैगनार कार ने जोरदार धक्का मार दी. धक्का लगते ही पल भर में चीखपुकार मच गई. इस दौरान तीन लोगो की मौके पर ही मौत हों गई जबकि सात लोग जख्मी हो गए.

 वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को और जख्मी लोगो को कार से बाहर निकाला। जख्मी लोगो को ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर  इलाज के लिए परमेश्वर राम की 12 वर्षीय बेटी प्रीति,मजिस्टर राम के बेटा गोविंदा कुमार को गोरखपुर रेफर कर दिया गया. वही रमाकांत राम के बेटा सचिन कुमार,स्व जगदीश राम के बेटा राजा कुमार राम,परमेश्वर राम के 7 वर्षीय बेटी सिमरन, 6 वर्षीय बेटा ऋषभ और 8 वर्षीय बेटी प्रिंसी बुरी तरह से जख्मी हो गई जिनका ईलाज डॉक्टर के देखरेख में सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल चल रहा है. वैकुंठपुर थाना प्रभारी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है.  कुछ लोग जख्मी है.

रिपोर्ट- मनन अहमद

Suggested News