हरियाणा में हुआ दर्दनाक हादसा : खड़ी कार में ट्रक ने माकी जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौत

हरियाणा में हुआ दर्दनाक हादसा : खड़ी कार में ट्रक ने माकी जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौत

DESK : हरियाणा के झज्जर जिले में बहादुरगढ़ (Accident in Bahadurgarh) में शुक्रवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में आठ लोगों की मौत हो गई, तो वहीं एक बच्चा घायल है. जबकि मृतकों में एक बच्चा और तीन महिलाएं शामिल हैं। मरनेवाले सारे सदस्य एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़ के बादली और फरुखनगर के बीच केएमपी एक्सप्रेसवे हाईवे (KMP Expressway Highway)  पर यह हादसा हुआ है. अर्टिगा कार में सवार लोग गुड़गांवकी तरफ जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी, इससे आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

टॉयलेट करने गाड़ी रोककर नीचे उतरे थे कुछ लोग, वर्ना बढ़ सकती थी संख्या

जानकारी के अनुसार अर्टिगा गाड़ी किराए पर बुक की गई थी और गाड़ी में ग्यारह लोग सवार थे।   हादसे में मारे गए सभी लोग एक ही परिवार से बताए जा रहे हैं। लोग यूपी के फिरोजाबाद के नगला अनूप गांव के लोग गोगा मेड़ी से वापस घर जा रहे जा रहे थे. बताया जा रहा है घटना के दौरान गाड़ी रुकी हुई थी और कुछ लोग टॉयलेट के लिए उतरे थे। गाड़ी का ड्राइवर, एक महिला और एक बच्ची नीचे उतरे हुए थे, जिसके कारण उनकी जान बच गई है और बाकी आठ लोगों की मौत हो गई है

जांच में जुटी पुलिस

हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने शवों की पहचान और पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया है.  मौके पर पहुंचे जाच पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है. फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है. हादसे के पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है. घायल बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News