बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में फैला नकली सामान का जाल! टाइटन की नकली घड़ियों को असली बताकर महंगे कीमत पर बेचने का चल रहा था धंधा

पटना में फैला नकली सामान का जाल! टाइटन की नकली घड़ियों को असली बताकर महंगे कीमत पर बेचने का चल रहा था धंधा

PATNA : सावधान कहीं आपका भी टाइटन वाच नकली तो नही देख लें।राजधानी में ब्रांडेड टाइटन कंपनी के नकली रिस्ट वॉच की बड़ी खेप को पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर बरामद किया है।

मामला पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के न्यू मार्केट स्थित स्टार वाच दुकान का है जहां टाइटन कंपनी के अधिकारी गौरव कुमार ने कोतवाली पुलिस के साथ छापेमारी दुकान में की है।

 दरअसल स्टार वाच दुकानदार ने टाइटन कंपनी के डुप्लीकेट घड़ियों को असेंबल कर कंपनी के असली कीमत पर बेच देता था। पुलिस की छापेमारी में दुकान से वारंटी कार्ड ,असेंबलिंग मशीन ,घड़ियों के डुप्लीकेट मशीन के साथ मो समीर मल्लिक और मो आबिद को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस इस रैकेट में शामिल अन्य की जानकारी के लिए गिरफ्तार दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल पटना के अलावे और कहां कहां इस तरह का काम चल रहा है। इसका पता लगाया जा रहा है।

ग्राहक नहीं कर सकते पहचान

इन घड़ियों को बनाने में इतनी बारीकी से काम किया जाता था कि घड़ियों को पहली नजर में देखकर कोई भी असली या नकली का अंदाजा नहीं लगा सकता है। बहरहाल इन शातिरों ने कितने लोगों को टाइटन के नकली वाच थमा चुना लगाया है इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। पुलिस की कार्रवाई जारी है।

रिपोर्ट - अनिल कुमार


Suggested News