बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दर्दनाक : युवक ने पत्नी से झगड़े के बाद उठाया खतरनाक कदम, वीडियो कॉल कर पत्नी को दिखाई बेटे के फांसी पर लटकने की तस्वीर, कहा - मैं भी तुमसे दूर जा रहा हूं

दर्दनाक  : युवक ने पत्नी से झगड़े के बाद उठाया खतरनाक कदम, वीडियो कॉल कर पत्नी को दिखाई बेटे के फांसी पर लटकने की तस्वीर, कहा - मैं भी तुमसे दूर जा रहा हूं

BETIA : लौरिया थाना क्षेत्र के बगही पंचायत के कंधवालिया गांव में बुधवार की शाम 8 बजे एक पिता ने अपने 5 वर्षीय बेटे को फंदे से झुलाकर खुद भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया । मृतकों की पहचान 33 वर्षीय अजीमुल्लाह उर्फ डब्लू एवं उनके 5 वर्षीय पुत्र अयान के रूप में की गई । अजीमुल्लाह कंधवालिया चौक पर जनरल स्टोर का दुकान चलाता था। 

इस घटना के संबंध में मृतक अजीमुल्लाह के परिजन ने बताया कि आज अजीमुल्लाह एवं उसकी पत्नी हरिया खातून के बीच तलाक को लेकर विवाद चल रहा था। करीब दो माह से वह मायके में रह रही थी 5 दिन पूर्व अजमुल्लाह अपनी दो मासूम बेटियों को भी वही पहुंचा था। 

वीडियो कॉल कर पत्नी को दी बेटे के फांसी पर लटकने की तस्वीर

उधर देउरवा  निवासी तौफीक ने बताया कि बुधवार की देर शाम अजमुल्लाह अपनी बीवी को वीडियो कॉल कर अपने 5 वर्षीय बेटे को फंदे से लटकता दिखाए और कहा कि अब मैं भी फंदे से झूलने जा रहा हूं। जब हम लोग पहुंचे तो अयान नीचे के कमरे में फंदे से झूल रहा था और अजमुल्लाह ऊपर के कमरे में पंखे से लटक कर जीवन लीला समाप्त कर लिया था । ग्रामीणों तथा परिजन जब-तक पहुंचते तब तक दोनों की जान जा चुकी थी। 

वही इस संबंध में लौरिया थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया कि पुलिस हर पहलु पर सुक्षमता से जांच कर रही है। फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु जीएमसीएच बेतिया भेजवाया जा रहा है।

Suggested News