बिहारशरीफ जंक्शन पर दर्दनाक हादसा, ब्रह्मभोज में शामिल होने जा रहे चाचा-भतीजी की मौत, स्टेशन पर मचा कोहराम

बिहारशरीफ जंक्शन पर दर्दनाक हादसा, ब्रह्मभोज में शामिल होने जा रहे चाचा-भतीजी की मौत, स्टेशन पर मचा कोहराम

NALANDA: बिहारशरीफ जंक्शन पर ट्रेन से कटकर चाचा भतीजी की मौत हो गई। मृतक की पहचान वैशाली जिला निवासी के महनार गांव के बैजू शाह के 7 वर्षीय पुत्री सुरुचि कुमारी एवं स्वर्गीय बंगाली शाह के 25 वर्षीय पुत्र वासुकी शाह के रूप में की गई है। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि चाचा भतीजी राजगीर दानापुर पैसेंजर ट्रेन पकड़कर वैशाली जिला के महनार गांव अपनी चाची के ब्रह्मभोज में शामिल होने के लिए जा रहे थे। वासुकी शाह अपनी भतीजी के साथ अपने चाची के ब्रह्मभोज में शामिल होने के लिए ट्रेन पकड़ कर वैशाली के महनार गांव जा रहे थे। तभी अनाउंसमेंट के जरिए ट्रेन के रुकने का प्लेटफार्म नंबर 2 के लिए अनाउंस किया गया जबकि ट्रेन 1 नंबर प्लेटफार्म पर आई। तभी भतीजी ट्रैक पार करने लगी और ट्रेन की चपेट में आ गई जिसे बचाने के क्रम में चाचा भी ट्रेन की चपेट में आ गए। 

ट्रेन की चपेट में आने के कारण किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि युवक को गंभीर स्थिति में पावापुरी विम्स अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार पिछले 10 साल से नालन्दा के बिहार थाना क्षेत्र के बिचली खंदकपर रहता था ।

Find Us on Facebook

Trending News