बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेखौफ बदमाशों का तांडव , जुआ खेलने का विरोध करने पर युवक को मारा चाकू, घटनास्थल पर ही मौत, इलाके में दहशत

बेखौफ बदमाशों का तांडव , जुआ खेलने का विरोध करने पर युवक को मारा चाकू, घटनास्थल पर ही मौत, इलाके में दहशत

नवादा में बेखौफ बदमाशों का जबरदस्त तांडव देखने को मिला है जहां एक युवक के शरीर पर चार बार चाकू से वार कर कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. हत्या के बाद दीपावली की देर रात से पूरे इलाका में दहशत का माहौल है. जुआ खेलने का विरोध करने पर युवक की शरीर पर चाकू से जमकर वार कर दिया गया.

 बता दे कि नवादा में दीपावली के दिन रात जुआ खेलने के दौरान हुई विवाद एक युवक को चाकू मार कर किया हत्या इलाका में सनसनी का माहौल है. घटना  रविवार की देर रात का है. जहां नगर थाना क्षेत्र के गोदपुर पर इलाका में चाकू मार कर एक युवक की हत्या की गई है. हत्या की जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस ने शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.  मृतक युवक की पहचान गंगू चौधरी के 35 वर्षीय पुत्र कुलदीप चौधरी के रूप में किया गया है. कुलदीप के शरीर पर चार जगह पर चाकू मारा गया है चाकू मारने के बाद कुलदीप अपने घर के आगे ही गिर गया और फिर परिवार के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर के द्वारा मृत्यु घोषित कर दिया .

मृतक के भाई रंजीत कुमार ने बताया कि मेरा भाई जुआ खेलने का विरोध करते हुए कहा था कि  घर के पास जुआ खेलने नहीं देंगे और इसी को लेकर विवाद हुया इस दौरान गांव के ही अनिल चौधरी और अन्य लोगों ने मिलकर मेरे घर पर रोड़ेबाजी  किया और फिर इसका विरोध मेरे भाई के द्वारा किया जाने लगा जैसे ही घर के बाहर मेरा भाई निकला इस दौरान मेरे भाई के साथ मारपीट किया जाने लगा और चाकू मार कर हत्या कर दी गई. अनिल चौधरी के द्वारा ही इलाका में जुआ खेलाया जा रहा था.

हत्या के बाद नगर थाना पुलिस ने शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि जुआ में विवाद हुआ है, एक युवक की मौत हुई है. मामले की जांच की जा रही है.

Suggested News