बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में घरेलू कलह से परेशान युवक ने उठाया खौफनाक कदम, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में घरेलू कलह से परेशान युवक ने उठाया खौफनाक कदम, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ: गोपालगंज के भोरे थाना क्षेत्र के गरुड़वा गांव में घरेलू कलह से तंग हाेकर एक अधेड़ रविवार की रात को अपने घर से अचानक लापता हो गए। वहीं सोमवार की सुबह घर से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित एक पेड़ से उनका शव लटकता हुआ पुलिस ने बरामद किया। वहीं युवक की शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। 

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं युवक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी अनुसार, भोरे थाना क्षेत्र के गरुड़वा गांव निवासी 50 वर्षीय बलिंद्र चौहान घरेलू विवाद को लेकर काफी परेशान थे। इस दौरान रविवार को अपने बच्चों के साथ घर में खाना खाने के बाद सोने के लिए बथान जाने की बात कह घर से निकल गए। लेकिन वह बथान से भी गायब थे। इस दौरान रविवार की पूरी रात घर के सदस्यों ने उनकी खोजबीन शुरू कर दिया। 

वहीं सोमवार की सुबह घर से करीब पांच सौ लीटर दूरी पर उनका शव पेड़ से फंदे से लटका हुआ देखकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ ही स्वजन को सौंप दिया। मृतक के चचेरे भाई मंतोष चौहान ने बताया कि वह घरेलू कहल को लेकर कई दिनों से परेशान चल रहे थे। ऐसे में उन्होंने पेड़ पर फंदा बनाकर उससे लटक कर अपनी जान दे दी।

Suggested News