बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहतास में चोरी की घटना से परेशान दुकानदारों का फूटा गुस्सा, नोखा बाज़ार रखा बंद, थाना का किया घेराव

रोहतास में चोरी की घटना से परेशान दुकानदारों का फूटा गुस्सा, नोखा बाज़ार रखा बंद, थाना का किया घेराव

SASARAM : रोहतास जिला के नोखा में चोरों के आतंक से परेशान होकर कारोबारियो ने आज थाना का घेराव किया। स्थानीय दुकानदारों ने चोरी की घटनाओं के विरोध में नोखा बाजार को बंद रखा एवं थाने पर पहुंचकर विरोध दर्ज कराया। बता दे की जनवरी महीना में ही 6 से अधिक चोरी की घटनाएं थाना के आसपास स्थित दुकानों में ही हुई है। 

इसी कड़ी में 21 जनवरी को दुर्गा जी गल्ला भंडार में भीषण चोरी हुई। वहीं 24 जनवरी को पिंटू केसरी तथा बबलू केसरी के किराना दुकान से 5 लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी हो गई। 25 जनवरी को मणिशंकर प्रसाद के दुकान में भी भीषण चोरी हुई। साथ ही दो दिन पहले 28 जनवरी 2024 को भी मिठाई के दुकान में सेंधमारी कर लाखों की संपत्ति चुरा लिया गया। 

दुकानदारों ने बताया कि चोरी की घटना को रोकने के लिए लगातार पुलिस से गुहार लगाई जाती है। लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। किसी भी मामले का उद्वेदन नहीं हो रहा है। 

दुकानदारों ने कहा की जब चोरी की शिकायत लेकर थाना पर जाते हैं तो पुलिस कर्मियों द्वारा दुर्व्यवहार किया जाता है। इन तमाम मुद्दों के खिलाफ आज आक्रोशित दुकानदारों ने अपने-अपने दुकान को बंद किया तथा विरोध करने के लिए नोखा थाना पर पहुंच गए।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट

Suggested News