पटनासिटी में ट्रक चालक और उसके बेटे को बदमाशों ने मारी गोली, एक की मौत

पटनासिटी में ट्रक चालक और उसके बेटे को बदमाशों ने मारी गोली, एक की मौत

PATNACITY : यह कहना अब गलत नहीं होगा कि  , बिहार की राजधानी पटना अब क्राइम कैपिटल बन गई है।  लगातार राजधानी ने अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते आ रहे हैं।  ताजा मामला बाईपास थाना क्षेत्र के महादेव स्थान के पास की है जहां एक खड़े ट्रक में ट्रक ड्राइवर और और उसके बेटे को गोली मार दी गयी है। जिसमें से एक की मौत हो गई है और एक को घायल अवस्था में इलाज हेतु एनएमसीएच भेजा गया है। हालांकि जैसे ही स्थानीय बाईपास थाना की पुलिस को वारदात की सूचना मिली ठीक वैसे ही पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर मामले की छानबीन में लग गई है।  

मामले में मिली जानाकारी के अनुसार ट्रक यूपी के बरेली जिले की बताई जा रही है और दोनों ट्रक ड्राइवर और बेटे बरेली से ट्रक में बैट्री लादकर पटना पहुंचे थे कि अपराधिक घटना का शिकार बन गए। हालांकि दिनदहाड़े और सरेराह इस घटना से पुलिस को अपराधियों ने खुली चुनौती पेश की है। दोनों की पहचान हो गई है और इन दोनों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

 फिलहाल मामले पर बायपास थाना के थानाध्यक्ष का कहना है कि घटना को कहीं और अंजाम दिया गया है और फिर ट्रक को थाना के पास हाईवे पर लाकर खड़ा कर दिया गया है। जिसमें देखा गया की ड्राइवर और बेटे को गोली मारी हुई है। फिलहाल पुलिस सीसी टीवी के माध्यम से उन अपराधियों की खोजबीन में लगी हुई है लेकिन अभी तक कोई सफलता पुलिस को नहीं मिली है


Find Us on Facebook

Trending News