पुलिस की चेकिंग से बचने की कोशिश में तेजी से भाग रहे बालू लदे ट्रक चालक ने मजदूरों पर चढ़ा दी गाड़ी, मौके पर बिखर गए चिथड़े

पुलिस की चेकिंग से बचने की कोशिश में तेजी से भाग रहे बालू लदे ट्रक चालक ने मजदूरों पर चढ़ा दी गाड़ी, मौके पर बिखर गए चिथड़े

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले में आज सुबह सुबह बड़ा हादसा हो गया है। यहां बालू लदे तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे जा रहे मजदूरों को टक्कर मार दी, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई। वहीं एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना इतनी विभत्स थी कि उसकी तस्वीरें भी शेयर नहीं की जा सकती है। फिलहाल घटना के बाद लोगों ने सड़क पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज चुकी है और दूसरे व्यक्ति को अस्पताल भेजा जा चुका है ।

मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित भगवानपुर गोलंबर का है क्योंकि भगवानपुर गोलंबर शहर के सबसे व्यस्ततम इलाके में से एक है। यहां पर एनएच 28 और nh33 दोनों आकर मिलती है। चूंकी एनएच 33 का प्रवेश द्वार होने के कारण यहां पर अक्सर बहुत भीड़ लगी रहती है। आज सुबह-सुबह बालू लदा एक ट्रक जो कि यूपी नंबर था। तेजी से गोलंबर से पास कर रहा था, क्योंकि अक्सर यहां पर प्रशासन की सघन चेकिंग होती है अतः बालू लदे ट्रक चोरी चुपके तेजी से निकलने का प्रयास करते हैं। इसी प्रयास के क्रम में चंद्रहटी गांव निवासी एक मजदूर के ऊपर ट्रक चढ़ गया । ट्रक ने दो व्यक्तियों को 1 साथ रौंदा,  एक की हालत खराब है और दूसरे की मृत्यु ऑन द स्पॉट हो गई।

 सदर थाना पुलिस दोनों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है । घटना इतना बीभत्स की फोटो हम नहीं दिखा सकते लेकिन इतनी भीड़ भाड़ वाले इलाके में इस तरह से ट्रकों से इतना बड़ा हादसा होना स्थानीय प्रशासन बालू माफिया एवं अवैध उगाही सभी के तरफ इशारा करता है। क्योंकि अवैध उगाही से बचने के कारण ही ट्रक चालक गोलंबर के पास से तेजी से ट्रक निकालते हैं । जिसके कारण अक्सर दुर्घटनाएं हो जाती हैं । फिलहाल पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज चुकी है और दूसरे व्यक्ति को अस्पताल भेजा जा चुका है ।


Find Us on Facebook

Trending News