छठ घाट पर दो लोगों के विवाद को सुलझाने की कोशिश करना पड़ा भारी, युवक ने महिला को चाकू घोंप कर किया घायल

छठ घाट पर दो लोगों के विवाद को सुलझाने की कोशिश करना पड़ा भारी, युवक ने महिला को चाकू घोंप कर किया घायल

BHAGALPUR : छठ घाट पर हुए विवाद में एक युवक ने झगड़ा सुलझा ने आई महिला को चाकू मारकर घायल कर दिया। घटना नाथनगर थाना क्षेत्र के चंपानगर की है। घायल महिला सुबोध यादव की पत्नी सुनीता देवी है। बुरी तरह से घायल महिला को  परिजन नाथनगर के अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से अस्पताल रेफर कर दिया गया । वहीं पुलिस ने फ़िलहाल नशे में धुत युवक को हिरासत में ले लिया है।

 घायल महिला के पुत्र अमित कुमार ने बताया कि सुबह चंपा नदी के घाट पर थे तभी वहां मियादी नाम का युवक  नशे में धुत होकर आया हमारे जैकेट को हटाकर टीशर्ट पर अंकित लेटर को पढ़ने लगा। उसकी हरकत देख दूर हटने को बोला हमने कहा कि अभी हमारा छठ पर्व है मुझसे थोड़ी दूरी बनाकर रहो।  इसी बात को लेकर दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं होने लगा। इस बीच मियादी के दो अन्य भाई जफर और मोती अकरम उससे उलझ गए। बेटे के साथ हो रहे झगड़े को देखकर मां सुनीता देवी भी वहां पहुंच गए और दोनों के बीच बचाव करने लगी। इसी दौरान मोहम्मद जफर और उनके साथ ही मारपीट करने लगे और उन्हें चाकू मार दिया।

मीडिया से बात करते हुए घायल सुनीता देवी का पुत्र अमित कुमार ने बताया कि मैं पोल के पास खड़ा था पूजा के लिए जा रहा था, 2 लड़के आए और पहले तो गंदी गंदी गालियां देने लगे फिर मेरे साथ बदतमीजी करने लगे, जब मैं विरोध किया और कहा कि हम सभी पूजा में जा रहे हैं और इस पूजा में पवित्रता बढ़ती जाती है ।  इतना सुनते ही वह अपने समुदाय के ही कई लोगों को बुलाकर लाए और मेरी मां को चाकू से घायल कर दिया, घायल सुनीता देवी का भी कहना है कि मैं सभी को समझाने भी गई लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं थे। काफी आक्रोशित थे इसी आक्रोश की वजह से मुझे इन सारे लोग ने मिलकर मारा और चाकू हुई घोंप दिया।

Find Us on Facebook

Trending News