ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी ने पद से दिया इस्तीफा, भारतीय मूल के पराग अग्रवाल को मिलेगी कमान

 ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी ने पद से दिया इस्तीफा, भारतीय मूल के पराग अग्रवाल को मिलेगी कमान

N4N DESK : ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब सीईओ पराग अग्रवाल ट्विटर के नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी होंगे. ट्विटर के नए सीईओ पराग अग्रवाल IIT बॉम्बे से ग्रेजुएट हैं. ट्विटर ने इसकी पुष्टि की है कि सीईओ जैक डोर्सी तुरंत प्रभाव से सीईओ का पद छोड़ देंगे.

बता दें कि, 45 वर्षीय जैक डॉर्सी ने अपने आखिरी ट्वीट में अपने रिजाइन की बात कही है. जैक डॉर्सी ने लिखा कि ‘कंपनी में सह-संस्थापक से सीईओ से लेकर अध्यक्ष से लेकर कार्यकारी अध्यक्ष तक, अंतरिम-सीईओ से सीईओ तक की भूमिका निभाने के लगभग 16 वर्ष बाद मैंने फैसला किया है कि आखिरकार मेरे जाने का समय आ गया है.

जैक ने अपने बयान के आखिर में कहा है कि ट्विटर इंक के लिए मेरी एक ही ख्वाहिश है कि ये दुनिया की सबसे पारदर्शी कंपनी बनी रहे. जैक डोर्सी ने ट्वीट किया, "पता नहीं किसी ने सुना है या नहीं पर, मैंने ट्विटर से इस्तीफा दे दिया है. जैक के पद को अब भारतीय अमेरिकन पराग अग्रवाल संभालेंगे. वहीँ ट्विटर के सीईओ बनाए गए पराग अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा, "जैक डोर्सी और हमारी पूरी टीम का आभार और आने वाले कल के लिए बेहद उत्साहित हूं. सभी का विश्वास जताने और समर्थन करने के लिए शुक्रिया."

Find Us on Facebook

Trending News