अलग-अलग हत्या के मामले दो आरोपी गिरफ्तार, देशी पिस्टल और कारतूस भी बरामद

अलग-अलग हत्या के मामले दो आरोपी गिरफ्तार, देशी पिस्टल और कारतूस भी बरामद

Nalanda : पुलिस ने दो हत्याकांडों में संलिप्त दो हत्यारोपियों को लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर के गांधीनगर से गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों के पास से एक अर्द्ध ऑटोमेटिक देशी पिस्टल, 2 कारतूस और एक मैगजीन बरामद हुआ है. बदमाश माफिया गिरोह चला रहा था. गिरफ्तार हत्यारोपियों में सिलाव थाना क्षेत्र के बरनौसा गांव निवासी पप्पू प्रसाद का सरगना पुत्र हर्षकांत उर्फ हर्ष माफिया और इसी थाना क्षेत्र के बलवाचक निवासी राजेंद्र प्रसाद का पुत्र आदित्य राज उर्फ गुरु माफिया शामिल है.

बदमाशों ने 27 अगस्त को लहेरी के शिवपुरी में मुरारपुर निवासी संजय कुमार उर्फ छोटे की गोली मार हत्या की थी. गिरफ्तार दोनों बदमाशों पर कई केस दर्ज है. हर्षकांत, कुंदन डोम की हत्या में शामिल था. छापेमारी सदर डीएसपी के नेतृत्व में हुई. टीम में लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, दारोगा राकेश कुमार समेत अन्य पदाधिकारी कर्मी शामिल थे.

सदर डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी ने बताया कि आपसी वर्चस्व में संजय की हत्या की गई. पूछताछ में खुलासा हुआ कि हर्षकांत, कुंदन डोम की हत्या में शामिल था. इसी तरह आदित्य राज ने हथियार के बल पर अपहरण कर फिरौती की वसूली की थी. बदमाश माफिया गिरोह चला रहा था. दोनों बदमाशों पर लहेरी और एससीएसटी थाना में सात केस दर्ज है.



Find Us on Facebook

Trending News