बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फुफेरे भाई के संग घर लौट रहे बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा ; एक की मौके पर मौत

फुफेरे भाई के संग घर लौट रहे बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा ; एक की मौके पर मौत

BHAGALPUR : भागलपुर में दो बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया, जिसमें एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि घायल दूसरे युवक को स्थानीय लोगों के मदद से पुलिस ने जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर स्थिति गंभीर बताई जा रही है। मरने वाले की पहचान नाथनगर थाना क्षेत्र के रतीपुर बैरिया पंचायत के रसीदपुर ग्राम निवासी जाटों मंडल के पुत्र निरंजन मंडल (22) के रूप में की गई है। वहीं घायल मृतक का फुफेरे भाई शिव कुमार बताया गया है।

जानकारी के अनुसार दोनों घोघा से वापस घर के तरफ नाथनगर लौट रहे थे, इसी दौरान जीरोमाइल चौक के समीप अज्ञात वाहन के चपेट में आ गए जिसके कारण एक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है। इधर, पुलिस ने आधार कार्ड और बाइक नंबर से मृतक की पहचान की। जिसके बाद घटना की जानकारी परिजनों को दी।

परिजनों ने बताया हत्या

 घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों का आरोप है कि किसी ने मार कर फेंक दिया है और सड़क हादसे का रूप दिया जा रहा है। इधर, घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को जप्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई प्रक्रिया में जुटी हुई है। 

पहले भी कई बार हो चुका है हादसा - 

मालूम है कि जीरोमाइल चौक के समीप बीते 1 साल में आधा दर्जन लोग हादसे का शिकार हो चुका है।  वजह यही है कि जीरोमाइल सबौर मुख्य मार्ग को प्रशासन की ओर वनवे किया गया है। उसके बावजूद भी ट्रक इस रूट से तेज रफ्तार में गुजरते हैं जिसके कारण आए दिन वहां पर हादसे होते रहते है इधर, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुटी हुई है।


रिपोर्ट --balmukund kumar भागलपुर

Suggested News