मोकामा बाईपास पर दो वाहन लूटेरे गिरफ्तार, कार और हथियार बरामद

मोकामा बाईपास पर दो वाहन लूटेरे गिरफ्तार, कार और हथियार बरामद

MOKAMA : शनिवार को वाहन चेकिंग के दौरान मोकामा और हाथीदह थाने की पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक अपराधी विक्की कुमार पटनासिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट का रहनेवाला है. दूसरा अपराधी शिव सम्राट बख्तियारपुर के रानीसराय का रहनेवाला है. 

इन अपराधियों से पुलिस ने दो पिस्टल और पांच गोलियां बरामद की है. बाढ़ की सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी नालंदा जिला के हरनौत से कार लूटकर बख्तियारपुर के रास्ते बेगूसराय भागने की फ़िराक में थे. इसकी सूचना पुलिस को मिली. जिसके बाद वाहन चेकिंग के दौरान दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. इनके खिलाफ अब तक 30 से अधिक मामले दर्ज हो चुके हैं. 

पटना जिला के कमोबेश 20 से अधिक थानों में इनके खिलाफ वाहन डकैती, बाइक लूट, हत्या, आर्म्स एक्ट जैसे संगीन मामले दर्ज हैं. इन्होंने कई लूट कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. पटना शहर के कंकड़बाग, आलमगंज, मालसलामी, सुल्तानगंज, पत्रकारनगर, बाईपास, श्रीकृष्णापुरी, अगमकुआं, कदमकुआं, रामकृष्ण नगर सहित अन्य पुलिस थानों में इनके खिलाफ मामले दर्ज हैं. 

गिरफ्तार अपराधी कुछ दिनों पहले ही जेल से छूटकर बाहर आए थे. पटना बख्तियारपुर फोरलेन बाईपास पर लूट में विफल रहने के बाद ये लोग नालंदा की ओर चले गए और हरनौत में एक गाड़ी को लूट कर बेगूसराय जा रहे थे. मोकामा बाईपास में भी इनकी मंशा लूटपाट की ही थी. लेकिन पुलिस की सतर्कता के कारण इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

पटना ग्रामीण से रविशंकर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News