दो ई-रिक्शा चालकों में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

दो ई-रिक्शा चालकों में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कोतवाली सिविल लाइन इलाके में बने नए पुराने शहरों को जोड़ने वाले कटकुला पुल पर दो ई-रिक्शा चालक के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में दोनों ई रिक्शा चालक सहित तीन लोग लहूलुहान होकर गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. वहीं कटकुला फुल पर गुजर रहे वाहनों का भी आवागमन कुछ देर के लिए लड़ाई के चलते थम गया.

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कटकुला पुल पर उस समय अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया, जब बाइक सवार औरे रिक्शा चालक में भिड़ंत हो गई, जिसके बाद मौके पर माहौल को गर्म देख बाइक सवार युवक घटनास्थल से फरार हो गए. इसके बाद दो ई-रिक्शा चालकों में जमकर मारपीट हुई.

बीच सड़क ई-रिक्शा चालकों में हुए इस खूनी खेल और मारपीट के मामले में दोनों तरफ से तीनों रिक्शा चालक लहूलुहान होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए. ई रिक्शा चालकों के बीच हुए मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वहीं मारपीट में घायल हुआ ई रिक्शा चालक राजा कोतवाली बन्नादेवी इलाके के रसलगंज का निवासी है. वहीं दूसरे दोनों ई रिक्शा चालक कोतवाली सिविल लाइन इलाके के जमालपुर के रहने वाले हैं.

Find Us on Facebook

Trending News