बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में होली खेलने के बाद नहर में नहाने गए दो दोस्तों की डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बगहा में होली खेलने के बाद नहर में नहाने गए दो दोस्तों की डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BETTIAH : बगहा में हर्षोल्लास का त्योहार उस समय मातम में बदल गया। जब होली के रंग में सराबोर होने के बाद दो जिगरी दोस्त त्रिवेणी नहर में नहाने पहुंच गए। इसी क्रम में पैर फिसलने से दोनों दोस्त नहर के बीच धारा में चले गए, जिनकी डूबने से मौत हो गई। स्थानीय ग्रामीणों की सहयोग से दोनों शवों को नहर से बाहर निकाला गया। घटना बगहा नगर थाना के आई पी एस विकाश वैभव चौराहा स्थित त्रिवेणी नहर की है। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की होली का रंग खेलकर कई दोस्त त्रिवेणी नहर में दोस्तों के साथ नहाने गए। इसी दौरान दो युवकों का पैर अचानक फिसल गया और वे गहरे पानी में डूबते चले गए। स्थानीय लोगों ने तत्काल छानबीन कर उन्हें नहर से बाहर निकाला और बगहा अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों के मृत होने की पुष्टि कर दी। 

अनुमंडल अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डॉ के बी एन सिंह ने बताया कि अस्पताल में कुछ लोगो द्वारा दो युवकों को इलाज के लिए लाया गया। जहां चिकित्सक ने जांच के दौरान दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।  बता दे कि दोनो युवकों के डूबने से मौत की सूचना मिलते ही परिजन के साथ-साथ स्थानीय मोहल्ले के लोगों की भीड़ जुट गई और हर तरफ चीख पुकार मच गई। मृत युवकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

दोनो युवकों की उम्र तकरीबन 30 वर्ष है। एक की पहचान ओमप्रकाश प्रसाद के 30 वर्षीय पुत्र गोलू उर्फ ऋतुराज के रूप में हुई है जो बगहा स्टेशन चौक स्थित स्टेट बैंक चौराहा का रहने वाला है।  वहीं  दूसरा युवक शिवम उर्फ मुकेश पिता उदय नारायण प्रसाद वार्ड 22 का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार दोनो दोस्त है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News