बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में दो गुट आपस में भिड़े, जमकर हुई मारपीट और फायरिंग, भाजपा नेता सहित कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया

बेगूसराय में दो गुट आपस में भिड़े, जमकर हुई मारपीट और फायरिंग, भाजपा नेता सहित कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर मकान मालिक और किराएदार के बीच जमकर मारपीट और हंगामा शुरू हो गया और गोलीबारी की घटना हो गई। यह मारपीट नगर थाना के कुछ ही दूरी पर हो रही थी। वही मारपीट देख कर मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंची तो पुलिस और मारपीट कर रहे एक पक्ष के साथ भी झड़प हो गई। इस मामले में चार पुलिसकर्मी घायल हो गये। इस मारपीट में दोनों पक्ष की ओर से कई लोग भी घायल हो गए हैं। 


इस घटना के बाद काफी देर तक उस जगह अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। मारपीट देख पुलिस माहौल को शांत कराने के लिए भी लाठियां बरसाना शुरू कर दी। घटना नगर थाना क्षेत्र के समीप की है। बताया जा रहा है कि सिहमा के पूर्व मुखिया और भाजपा नेता संजीव सिंह के भाई और मकान मालिक के बीच किसी बात को लेकर बात विवाद शुरू हो गया। 

विवाद शुरू होते ही दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गया। देखते ही देखते मकान मालिक और किराएदार में जमकर मारपीट हो गया। वही मारपीट के दौरान फायरिंग भी की गई। फायरिंग होते ही उस जगह भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई। वही मारपीट देख स्थानीय लोगों ने नगर थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर नगर थाने के पुलिस जब समझाने का कोशिश किया तो पुलिस से भी एक पक्ष के लोग भिड़ गए। इतना देखते ही पुलिस भी लाठियां बरसाना शुरू कर दी। आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से पुलिस और एक पक्ष के बीच मारपीट हो रही है। 

पूर्व मुखिया संजीव सिंह का कहना है कि जमीन यह मेरा है और वर्षों से इस जमीन पर रह रहे हैं। जबरन यह जमीन हटाना चाहता है। वही मकान मालिक फुलेना सिंह का कहना कि पुश्तैनी मेरा जमीन है और इसको किराया के रूप में दिए थे। उसके बाद से ही यह जमीन पर डटे हुए हैं और हटना नहीं चाह रहा है और जबरन यह जमीन को कब्जा कर रखा है। इसी सिलसिले में आज मकान मालिक और किराएदार में जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई है। फिलहाल पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट 

Suggested News