बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोडेड माउजर संग दो अंतरजिला अपराधी गिरफ्तार, लोन देने के नाम पर करते थे ठगी चार कारतूस, पांच मोबाइल, एप्पल कंपनी का लैपटॉप बरामद

लोडेड माउजर संग दो अंतरजिला अपराधी गिरफ्तार, लोन देने के नाम पर करते थे ठगी चार कारतूस, पांच मोबाइल, एप्पल कंपनी का लैपटॉप बरामद

नालंदा: जिले की नगर थाना पुलिस ने शनिवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर बारादरी मोहल्ला में छापेमारी कर दो साइबर ठगों को गिरफ्तार कर लिया. छापेमारी सुधीर प्रसाद के मकान में हुई, जहां किराए के कमरे में रहकर बदमाश ठगी का धंधा कर रहे थे. मौके से एक माउजर, चार कारतूस, पांच मोबाइल, एप्पल कंपनी का लैपटॉप, तीन एटीएम कार्ड और अन्य सामान बरामद हुआ. गिरफ्तार बदमाशों में गिरोह का सरगना शेखपुरा जिला के बरबीघा थाना क्षेत्र के मूसापुर निवासी मंजीत कुमार और नवादा जिला के काशीचक थाना क्षेत्र के नीमचक निवासी प्रवीण कुमार शामिल है.

 छापेमारी अपर थानाघ्यक्ष चंदन कुमार के नेतृत्व में की गई. टीम में दारोगा गुलाम मुस्तफा, प्रशिक्षु दारोगा धर्मेंद्र कुमार, तौकीर खान, गौरव कुमार सिंह, आरक्षी गौरव कुमार, अमन कुमार समेत अन्य सुरक्षा कर्मी शामिल थे. अपर थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना पर मिली कि बारादरी में सुधीर प्रसाद के मकान में किराए पर रहकर कुछ युवक ठगी का काम कर रहे हैं. इसके बाद वरीय अधिकारी के आदेश पर मकान की घेराबंदी कर छापेमारी की गई. मौके से हथियार-कारतूस, लैपटॉप और  ठगी में इस्तेमाल होने वाला अन्य सामान बरामद हुआ.

 पूछताछ में सरगना मंजीत ने बताया कि लोन देने का झांसा दे, वह नागरिकों से ठगी करता था. पूछताछ के आधार पर पुलिस उसके सहयोगियों की तलाश में जुटी है.


Report- Raj

Suggested News