बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एनडीए के दो प्रत्याशियों ने सीएम नीतीश से की मुलाकात, मुख्यमंत्री आवास में चिराग और भाजपा के उम्मीदवारों से हुई कहा बात

एनडीए के दो प्रत्याशियों ने सीएम नीतीश से की मुलाकात, मुख्यमंत्री आवास में चिराग और भाजपा के उम्मीदवारों से हुई कहा बात

पटना. लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए के प्रत्याशियों का बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलना का सिलसिला बरकरार है. इसी क्रम में रविवार को लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास से खगड़िया के उम्मीदवार राजेश वर्मा सीएम आवास पहुंचे. उन्होंने यहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. राजेश वर्मा ने कहा कि वे मुख्यमंत्री से आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं. मुख्यमंत्री से बुलावा आया था, इसलिए उनसे मुलाकात करने आए हैं. खगड़िया में लोकसभा चुनाव में प्रतिद्वंद्वी से मिलने वाली चुनौती को लेकर बी राजेश वर्मा ने बड़ा दावा किया. 

राजेश ने कहा कि चुनौतियां तो जरूर है. किसी भी काम को करने में चुनौतियां रहती है. खगड़िया में चुनाव में चुनौतियाँ हैं. लेकिन खगड़िया लोजपा (रामविलास) के संस्थापक रामविलास पासवान की जन्मभूमि है. उनका गृह जिला है. रामविलास पासवान के जिले में एक बार फिर से लोजपा (रामविलास) को सफलता मिलेगी. उन्होंने सीएम नीतीश से मुलाकात पर प्रसन्नता जताई. 

वहीं पटना साहिब से बीजेपी के उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद पहली बार रविशंकर प्रसाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश से उनकी शिष्टाचार मुलाकात है. रविशंकर प्रसाद को भाजपा ने एक बार फिर से पटना साहिब से उम्मीदवार बनाया है. वे पिछले चुनाव में पटना साहिब से बड़ी जीत हासिल किए थे. 


Suggested News