बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आम के बगीचे क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों में झड़प, जमकर हुई मारपीट, सामुदायिक लड़ाई बनाने की कोशिशों को सुन हरकत में आई पुलिस

आम के बगीचे क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों में झड़प, जमकर हुई मारपीट, सामुदायिक लड़ाई बनाने की कोशिशों को सुन हरकत में आई पुलिस

HAJIPUR : जिले के महनार थाना क्षेत्र अंतर्गत खरजम्मा गांव में आम के बगीचे क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों में झड़प हो गई। और दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और मारपीट करने लगे। हालाकि की इस घटना को लेकर दो समुदाय गोलबंद हो रहे थे। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। जिसके बाद स्थिति को संभालने के लिए कई थानों को पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

हालांकि भारी संख्या में लोगों के जुटान होना शुरू हो गया. आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत करने का प्रयास किया लेकिन हालात को बिगड़ता देख महनार एसडीपीओ प्रीतीश कुमार घटना स्थल पहुंचकर लोगों में आक्रोश को समझा बुझाकर मामले को शांत किया।

पुलिस ने दोनों पक्षों को शान्त कर घर भेजवा दिया है। फिलहाल मामला शान्त हो गया है और भारी संख्या में पुलिस बल को घटना स्थल पर तैनात किए गए हैं। घटना स्थल पुलिस छावनी में तब्दील हो गई थी। दोनों पक्ष एक दुसरे पर मारपीट और गाली गलौज करने का आरोप लगा रहे थे। 

इस संबंध में महनार एसडीपीओ प्रीतिश कुमार ने बताया कि क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। सूचना पाकर तुरंत घटना स्थल पहुंचकर मामले को शांत करवा दिया गया है। लिखित आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिक दर्ज़ कर करवाई की जाएगी।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News