बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस की हथकड़ी निकाल कर दो कैदी फरार, एक को पुलिस ने खदेड़ का पकड़ा, CCTV फुटेज आया सामने

पुलिस की हथकड़ी निकाल कर दो कैदी फरार, एक को पुलिस ने खदेड़ का पकड़ा, CCTV फुटेज आया सामने

NAUGACHHIA : बिहार में अपराधियों का मनोबल किस तरह से बढ़ा हुआ है, यह किसी से नहीं छिपा है। आए दिन अपराधी पुलिस को निशाना बनाते हैं। कभी पुलिस हिरासत में कैदी की हत्या हो जाती है। तो कभी कैदी हथकड़ी छुड़ाकर आराम से फरार हो जाते हैं। एक बार फिर से कुछ ऐसा ही नवगछिया पुलिस जिला में देखने को मिला है। 

यहां नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए लाए गए दो कैदी हथकड़ी सरकाकर भाग निकले। दोनों सगे भाई हैं। उनमें से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नारायणपुर के भवानीपुर ओपी में रविवार की रात मधुरापुर निवासी नवीन भगत के साथ चाकूबाजी के मामले में यहीं के रहनेवाले दोनों भाइयों मोहम्मद शमशेर शाह व मोहम्मद जमशेद शाह को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें सोमवार को नवगछिया कोर्ट भेजा गया था। कोर्ट ने दोनों भाइयों को जेल भेज दिया। जेल जाने के बाद शमशेर को सीने में दर्द होने लगा। 

हाइड्रोसील में दर्द होने का बनाया बहाना

इधर, जमशेद हाइड्रोसील का दर्द बताकर जेल में छटपटाने लगा। इस पर मेडिकल टीम ने बेहतर इलाज के लिए दोनों को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा। पहले ही कोर्ट से जेल जाने के दौरान दोनों भाइयों ने हथकड़ी टाइट होने से नस कटने की बात कहते हुए इसे ढीला करवा लिया था। जब दोनों को इलाज करने के लिए लाया गया, तभी दोनों मौका देखकर हाथ से हथकड़ी निकाल कर भाग निकले। 

दारोगा ने खदेड़ कर पकड़ा

दोनों को भागता देख साथ में आए डीएपी गार्डन और दरोगा मुलायम यादव द्वारा दोनों को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन शमशेर भाग निकला लेकिन जमशेद को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के सामने गणेश  पैथोलॉजी में का घुसा जिसे पुलिस के द्वारा खदेड़ कर पकड़ लिया गया।

मामले को लेकर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा की दोनों आरोपी को गिरफ्तारी उपरांत जेल भेज ले जाया गया था जहां दोनो ने दर्द होने की बात कही, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल से हीं आरोपी हाथ से हथकड़ी निकाल कर भागने लगा, जिसमे से एक आरोपी को खदेड़ का पुलिस के द्वारा पकड़ लिया गया। इसमें दोनो के ऊपर अलग से कांड दर्ज किया गया है और ये भी जांच करवाएंगे किसकी लापरवाही से आरोपी भागने में सफल रहा, जांच के बाद सभी पुलिसकर्मी पर कार्यवाही भी की जायेगी।


Suggested News