बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सलमान खान को धमकानेवाले लारेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटरों के पास मिला आईपीएस को दिया जानेवाला पिस्टल, गोपालगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार

सलमान खान को धमकानेवाले लारेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटरों के पास मिला आईपीएस को दिया जानेवाला पिस्टल, गोपालगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को मारने की धमकी देने के कारण चर्चा में आए लारेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटरों को गोपालगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस दौरान उनके पास से ऑस्ट्रिया निर्मित चार ग्लॉक पिस्टल बरामद की गई है। बताया गया कि दोनों शूटर मोतिहारी और मुजफ्फरपुर में बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए नागालैंड से बिहार आए थे। मामले में पुलिस दोनों शूटरों से पूछताछ में लगी है। 

एसपी स्वर्ण प्रभात ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि दोनों शूटरों की पहचान राजस्थान के अजमेर जिले के बंगाली वाश थाने के केशरपुरा निवासी पप्पू सिंह के पुत्र कमल राव और मुजफ्फरपुर के गाय घाट थाने के बौरी गांव निवासी सुनील कुमार के पुत्र शांतनु शिवम के रूप में की गई है। एसपी ने बताया कि पूछताछ में दोनों ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करने की बात कबूल की है।

एसपी स्वर्ण प्रभात ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि दोनों अपराधियों ने मोतिहारी और मुजफ्फरपुर में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बनायी थी. वारदात को अंजाम देने से पहले रेकी किया था. उन्होंने बताया कि जिस ग्लोक पिस्टल को पुलिस ने बरामद किया है, उसे आमतौर पर भारत में आइपीएस अधिकारी को इस्तेमाल करने के लिए मिलता है।

एसपी ने बताया कि दोनों की गिरफ्तारी में सदर एसडीपीओ प्रांजल के साथ कुचायकोट थाने की पुलिस, एसटीएफ और एओजी-7 की टीम की भूमिका प्रमुख रही। दोनों को नागालैंज से बस से आ रहे थे। इसी दौरान यूपी-बिहार के बलथरी चेकपोस्ट से दोनों की गिरफ्तारी की गई।

गोपालगंज पुलिस ने फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी देकर चर्चा में आए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के दो शूटरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से ऑस्ट्रिया निर्मित चार ग्लॉक पिस्टल बरामद की गई है. दोनों अपराधी मोतिहारी और मुजफ्फरपुर में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए नागालैंड से बस से आ रहे थे. सदर एसडीपीओ प्रांजल के नेतृत्व में कुचायकोट थाने की पुलिस, एसटीएफ और एओजी-7 की टीम ने यूपी-बिहार के बलथरी चेकपोस्ट से दोनों की गिरफ्तारी की.


Suggested News