घर के पास बने नाले में बह गया दो साल का मासूम, बच्चे को खाना खिलाने के लिए चम्मच ढूंढती रह गई मां

घर के पास बने नाले में बह गया दो साल का मासूम, बच्चे को खाना खिलाने के लिए चम्मच ढूंढती रह गई मां

GODDA : एक मां जो अपने दो साल के मासूम बेटे को खाना खिलाने के लिए चम्मच लेने जाती है और जब वह वापस लौटती है बेटे को गायब पाती है। पूरे घर में उसे तलाशती है, फिर पड़ोसियों से भी पूछती है। लेकिन कोई पता नहीं चलता है। फिर तीन घंटे बाद एक बुरी खबर सामने आती है। जो एक मां के लिए अपने बेटे से थोड़ी देर के लिए दूर जाने के बाद बड़े सदमे की तरह है। महज एक दो मिनट के अंदर मासूम हमेशा के लिए बेटे से जुदा हो गया।

मामला गोड्डा ज‍िले के ठाकुरगंगटी स्‍थित  गंगटी गांव में संजीव रव‍िदास का दो वर्षीय पुत्र आद‍ित्‍य कुमार शुक्रवार की शाम घर के ही समीप नाले में बह गया। लगभग तीन घंटे तक चली खोजबीन के बाद उसके घर से तकरीबन 500 मीटर दूर एक पुल‍िया से अटका उसका शव म‍िला। घटना के वक्‍त आद‍ित्‍य घर के ही बरामदें में खेल रहा था, जब‍क‍ि उसकी मां सीमा देवी उसे ख‍िलाने के ल‍िए घर में ही चम्‍मच ढ़ूढ रही थी। जानकारी के मुताब‍िक जब सीमा भोजन और चम्‍मच लेकर बरामदे में पहुंची तो उसने घर में ही इधर-उधर ढ़ूढा, परंतु जब आद‍ित्‍य कहीं नहीं म‍िला तो उसने इसकी जानकारी पड़ोस‍ियों और पड़ोस‍ियों ने पुल‍िस को दी। 


इस बीच मौके पर पहुंची पुल‍िस की उपस्‍थ‍ित‍ि में बच्‍चों की खोजबीन शुरू हुई। लोगों ने पास ही बह रहे नाले को देख आदित्‍य के नाले की ही तेज धार में बह जाने की आशंका जताई।अतंत: लगभग तीन घंटे की खोजबीन के बाद नाले से ही उसका शव बरामद हुआ। संजीव की माली हालत माली हालत काफी दयनीय है। वह प‍िछले चार वर्षो से वहीं पर झोपड़ी बनाकर रह रहा था।घटना के बाद स्‍वजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। उन्‍हें क्‍या पता था क‍ि थोड़ी सी चुक की कीमत उन्‍हें अपने बच्‍चे की जान गंवा कर चुकानी होगी। इसके बाद से पूरे क्षेत्र में मातम का माहौल है।

Find Us on Facebook

Trending News