बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में कार और बाइक के बीच टक्कर में दो युवकों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में कार और बाइक के बीच टक्कर में दो युवकों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क दुर्घटना देखने को मिलती है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के हरिशंकर मनियारी के NH 28 की है। जहाँ एक तेज रफ्तार कार और बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गई। 

इस घटना में बाईक सवार एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गया। जिसको मनियारी थाना की पुलिस ने तत्काल इलाज़ के लिए मुजफ्फरपुर के अस्पताल पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने देखते ही दुसरे व्यक्ति को भी मृत घोषित कर दिया।

वही घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई। हालाँकि घटना में मृतक दोनो स्थानीय बताये जा रहे हैं। मामले में पूछे जाने पर मनिहारी थाना अध्यक्ष उमाकांत सिंह ने बताया कि आज देर शाम एक कार और बाइक की टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति को इलाज के लिए आनन फानन में मुजफ्फरपुर के अस्पताल में पहुंचाया गया।

 जहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। इस तरह घटना में बाइक सवार दोनों लोगों की मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। वहीँ घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News