बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में अनियंत्रित हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

भागलपुर में अनियंत्रित हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR : जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के अस्पताल चौक पर हाइवा के धक्के से मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक की मौत हो गई। घटना शनिवार रात्रि करीब दस बजे की हैं। दोनों युवक को गंभीर स्थिति में सीएससी जगदीशपुर ले जाया गया। जिसे देखते ही अस्पताल प्रभारी बीबी मंडल ने मायगंज रेफर कर दिया गया। जहां पहुंचते ही देखने पर एक युवक को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे की स्थिति भी नाजुक होने के कारण मायागंज अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है जो की बेगूसराय में सुबह 6:00 बजे दम तोड़ दिया। 

मृतक की पहचान हबीबपुर के विशाल कुमार और  सालेपुर के राहुल कुमार शर्मा के रूप में की गई है। दोनों एक शादी समारोह में शामिल होने सैनों गांव जा रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित हाइवा की चपेट में आ गए। घटना की सूचना पाकर जगदीशपुर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक सवार भागलपुर बाईपास थाना की ओर से आ रहा था। ग्रामीण ने बताया कि रोड वन वे है। लेकिन बाईपास पुलिस कुछ पैसे लेकर के गाड़ी को छोड़ देता है। इसलिए आए दिन घटना होती रहती है। इसी क्रम में पीछे से आ रहें तेज गति से एक हाइवा ने धक्का मार दिया। जिसके बाद दोनों युवक सड़क पर गिर गए। 

ग्रामीणों ने कहा की जबतक लोग वहां पहुंच पाते। हाइवा चालक तेजी से बांका की तरफ गाड़ी लेकर भाग निकला। थानाध्यक्ष गणेश कुमार ने बताया कि दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया है। उसके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News