बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यू-टर्न मास्टर बन गए तेजप्रताप, प्रेस कॉन्फ्रेंस के बहाने अपने परिवार को ब्लैकमेल करने की कोशिश !

यू-टर्न मास्टर बन गए तेजप्रताप, प्रेस कॉन्फ्रेंस के बहाने अपने परिवार को ब्लैकमेल करने की कोशिश !

पटना- लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव यू टर्न मास्टर बन गए हैं. वह कहते कुछ और करते कुछ हैं. आज एक बार फिर से उन्होंने यू टर्न मारा और घोषित प्रेस कॉन्फ्रेंस को रद्द कर दिया. तेजप्रताप ने पहले कई बार pc के समय में बदलाव किया इसके बाद घंटों इंतजार करने के बाद आखिरकार प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द करने की सूचना दे दी. इसके पहले भी वह इस यू टर्न मारते रहे हैं. दरअसल बीती रात उन्होंने परिवार से बगावत करते हुए कई ट्वीट किए थे और निशाना तेजस्वी थे।ट्वीट में तेजप्रताप ने लिखा था कि जब नाश मनुज पर छाता है पहले विवेक मर जाता है।

उन्होंने अपने भाई तेजप्रताप को तेजस्वी को दुर्योधन की संज्ञा दी थी. वे शिवहर सीट से दावेदारी खारिज होने के बाद बगावत का एलान किया था. बताया जाता है कि आज सुबह से राबड़ी देवी ने तेजप्रताप को मान. मनोव्वल की कोशिश की लिहाजा प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द करने की घोषणा कर दी. आपको बता दें की आज तीसरी बार उन्होंने घोषित प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द किया है. बताया जाता है कि वे प्रेस कॉन्फ्रेंस के बहाने परिवार को ब्लैक मेल करने की कोशिश करते हैं.

शनिवार की शाम जब राजद ने शिवहर सीट से तेज प्रताप की मांग को खारिज करते हुए, नया उम्मीदवार घोषित कर दिया. उसके बाद उन्होंने परिवार से बगावत का बिगुल फूंक दिया. इसके लिए रात में ही उन्होंने आज दोपहर साढ़े 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की सूचना दे दी.  खबर थी कि वे आज अपनी अगली रणनीति का एलान करेंगे. लेकिन ऐन वक्त पर उन्होंने यू-टर्न लेते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द  कर दिया.

Suggested News