अमरावती में भी दोहराया गया उदयपुर वाला कांड, नुपुर के समर्थन में पोस्ट करने पर कैमिस्ट की हत्या, NIA करेगी जांच

अमरावती में भी दोहराया गया उदयपुर वाला कांड, नुपुर के समर्थन में पोस्ट करने पर कैमिस्ट की हत्या, NIA करेगी जांच

DESK.  उदयपुर कांड से पहले अमरावती में भी ऐसा ही दिल दहला देने वाला हत्याकांड हुआ था। शनिवार को घटना से जुड़ा एक वीडियो सामने आने के बाद इसका खुलासा हुआ.  नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के बाद अमरावती में उमेश नामक एक कैमिस्ट की हत्या कर दी गई। इस मामले में अब तक पांच लोगों की गिरफ्तारी हुई है। कहा जा रहा है कि उन्होंने नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखा था। उसके बाद उनको धमकियां मिली शुरू हो गई थी। एक दिन बाद उनका कत्ल कर दिया जाता है। पूरी घटना 21 जून की बताई जा रही है जब दवा व्यवसायी उमेश कोल्हे के ऊपर चाकू से वार कर दिया।

पुलिस ने जांच के आधार पर आतिफ रशीद, शमीम फिरोज अहमद, शाहरुख पठान, मुदस्सिर अहमद को गिरफ्तार किया है। घटना 21 जून को रात 10 बजे से 10.30 बजे के बीच हुई, जब कोल्हे अपनी दुकान बंद करके दोपहिया वाहन पर घर जा रहे थे, उन्होंने कहा कि उनका बेटा संकेत (27) और पत्नी वैष्णवी एक अलग वाहन पर उनके साथ थे।

इस बीच, गृह मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक घटना की जांच का जिम्मा केंद्र ने एनआईए को दिया है. एनआईए  की एक टीम अमरावती पहुंच गई है और जांच को अपने हाथ में लेने की संभावना है। टीम मामले की जांच कर रही है और महाराष्ट्र पुलिस से जानकारी ले रही है। ।


Find Us on Facebook

Trending News