थानेदार हिमांशु सिंह राजावत ने देशप्रेम को लेकर एक शानदार गाना 'देश के रखवाले' बनाया है, जो देश भक्ति की भावना से ओतप्रोत है।

थानेदार हिमांशु सिंह राजावत ने देशप्रेम को लेकर एक शानदार गाना 'देश के रखवाले' बनाया है, जो देश भक्ति की भावना से ओतप्रोत है।

DESK : उदयपुर, राजस्थान के कपासन थाने के थानेदार हिमांशु सिंह राजावत ने देशप्रेम को लेकर एक शानदार गाना 'देश के रखवाले' बनाया है, जो देश भक्ति की भावना से ओतप्रोत है। हिमांशु का यह गाना कल्याण स्टूडियो ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। गाने में पुलिस की वीरता का बखान तो है ही, साथ ही उनकी मेहनत को भी बखूबी दर्शाया गया। इस गाने में हिमांशु आ अभिनय भी लोगों को पसंद आ रहा है।

हिमांशु सिंह राजावत उदयपुर के कपासन में बेहद लोकप्रिय हैं। ये सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव हैं। इनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है और जनता के बीच ये खूब पसंद भी किये जाते हैं। हिमांशु अपने रूटीन काम के साथ काफी सोशल वर्क भी करते हैं। लोगों की मदद करने में इन्हें खूब मजा आता है। अक्सर हिमांशु किसी न किसी की मदद करते नज़र आते हैं। इस वजह से इन पर एक फ़िल्म भी बनी है। इसमें इनका ही किरदार है, जिसमें वे खुद नज़र आ रहे हैं। यह फ़िल्म भी जल्दी आने वाली है।

उससे पहले उनका यह खूबसूरत सा गाना रिलीज हो चुका है, जिसमें श्यानु वैष्णव ने लिरिक्स दिया है। उनका ही संगीत है। निर्देशक प्रीतम टाक हैं।






Find Us on Facebook

Trending News