बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सनातन धर्म को खत्म करने के बयान पर अडिग हैं उदयनिधि, पीएम मोदी से पूछा - 'कांग्रेस मुक्त भारत' आप क्यों बोलते हैं

सनातन धर्म को खत्म करने के बयान पर अडिग हैं उदयनिधि, पीएम मोदी से पूछा -  'कांग्रेस मुक्त भारत' आप क्यों बोलते हैं

DESK. सनातन धर्म को खत्म करने के बयान पर डीएमके नेता उदयनिधि अभी भी कायम हैं. अपने बयान को लेकर आलोचनाओं में घिरे उदयनिधि स्टालिन ने कहा है कि मैं फिर से कह रहा हूं कि मैंने केवल सनातन धर्म की आलोचना की है और सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए। ये बात मैं लगातार कहूंगा. कुछ लोग बचकाना व्यवहार कर रहे हैं और कह रहे हैं कि मैंने नरसंहार के लिए आमंत्रित किया है, जबकि अन्य कह रहे हैं कि द्रविड़म को समाप्त कर दिया जाना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि  क्या इसका मतलब यह है कि DMKवासियों को मार दिया जाना चाहिए? जब पीएम मोदी कहते हैं 'कांग्रेस मुक्त भारत', तो क्या इसका मतलब यह है कि कांग्रेसियों को मार दिया जाना चाहिए? 

उन्होंने कहा कि सनातन क्या है? सनातन का अर्थ है कुछ भी बदला नहीं जाना चाहिए और सभी स्थायी हैं। लेकिन द्रविड़ मॉडल बदलाव की मांग करता है और सभी को समान होना चाहिए। बीजेपी मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश करना और फर्जी खबरें फैलाना उनका सामान्य काम है।'  

उन्होंने कहा कि वे मेरे खिलाफ जो भी केस दायर करेंगे मैं उसका सामना करने के लिए तैयार हूं।' बीजेपी इंडिया अलायंस से डरी हुई है और इसी को भटकाने के लिए वे यह सब कह रहे हैं...डीएमके की नीति एक कुल, एक भगवान है. 

Suggested News