अरुणाचल प्रदेश में समस्तीपुर के युवक का अपहरण, इस प्रतिबंधित उग्रवादी ने दिया घटना को अंजाम, रिहाई के लिए लगा रहे हैं मदद की गुहार

अरुणाचल प्रदेश में समस्तीपुर के युवक का अपहरण, इस प्रतिबंधित उग्रवादी ने दिया घटना को अंजाम, रिहाई के लिए लगा रहे हैं मदद की गुहार

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले के निवासी का अरुणाचल प्रदेश में अपहरण कर लिया गया है। जिसको लेकर परिजनों में दहशत का माहौल व्याप्त है।अपने पति को बचाने के लिए बिहार सरकार से गुहार लगा रही है। 

मामले में बताया गया कि समस्तीपुर का रहनेवाला राम कुमार  अरुणाचल प्रदेश के किप्पो आयल एंड गैस इंफ्रास्ट्रक्चर में  रेडियो ऑपरेटर का काम करता था। इसी दौरान बीते 21 दिसंबर 2020 को असम के प्रतिबंधित उल्फा उग्रवादी संगठन  के द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया,  जिसके बाद से लगातार परिजन रामकुमार की रिहाई के लिए गुहार लगा रहे हैं, लेकिन अब तक सरकार की नींद नहीं खुली है.

संगठन ने परिवार को भेजा धमकी भरा वीडियो

असम के प्रतिबंधित उल्फा उग्रवादी संगठन द्वारा अपहृत रेडियो ऑपरेटर रामकुमार का वीडियो बनाकर भी परिवार के लोगों को भेजा गया है. इसमें रामकुमार के द्वारा सरकार से बचाने की गुहार लगाई जा रही है. अपहृत राम कुमार की पत्नी वीणा कुमारी ने बताया कि पिछले 21 दिसंबर 2020 को रामकुमार और एक असम के ही रहने वाले इंजीनियर को अगवा कर लिया गया था. अपहृत रामकुमार मूल रूप से बिहार के खगड़िया जिले के अलौली के रहने वाले हैं और उनका ससुराल समस्तीपुर जिले में है. इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार दहशत में है. पीड़ित के परिजनों ने सरकार से मांग की है कि जल्द से जल्द रामकुमार को उल्फा के कब्जे से छुड़ाया जाए. अगवा रामकुमार की खबर एक महीने बाद तक नहीं मिलने से परिजनों का बुरा हाल है. वही आज राजद विद्यालय से गुहार लगाई है ।

Find Us on Facebook

Trending News