बदमाश ने अकेले ही लूट ली लाखों की रकम, कलेक्शन का पैसा लेकर जा रहे फाइनेंस एजेंट हुआ लूट का शिकार

 बदमाश ने अकेले ही लूट ली लाखों की रकम, कलेक्शन का पैसा लेकर जा रहे फाइनेंस एजेंट हुआ लूट का शिकार

BHAGALPUR : भागलपुर के साथ जिले के कई इलाकों में आए दिन फाइनेंस कंपनी के एजेंट से लूट की घटनाएं होती रहती हैं। लेकिन इस पर रोक नहीं लग पा रही है। ऐसी ही एक और लूट की घटना  देर रात बरारी थाना क्षेत्र से सामने आई है, जहां भारत फाइनेंसियल इंक्लूजन लिमिटेड के कलेक्शन एजेंट से एक लाख सतासी हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

 भागलपुर में अपराधियों का अपराध इतने चरम पर है कि मानो प्रशासन का भी उसे कोई खौफ नहीं, 3 - 4 दिन पहले ही शहर में नए एसएसपी बाबूराम ने अपना पदभार ग्रहण किया है और अपराधी अपना तांडव दिखाना शुरू कर दिया ताजा मामला लूट कांड का है। भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र के गणेश चौक के पास अपराधियों ने भारत फाइनेंसियल इंक्लूजन लिमिटेड के कलेक्शन एजेंट से एक लाख 87 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। 

पीड़ित एजेंट का कहना है कि वह कलेक्शन कर अपने कार्यालय भोलानाथ पुल की ओर जा रहा था, तभी गणेश चौक के पास एक मोटरसाइकिल सवार अपराधी ने मोटरसाइकिल में धक्का मार कर गिरा दिया और पैसे भरा बैग लेकर फरार हो गया। एजेंट का कहना है कि कैश लूटने वाला अपराधी अकेला ही था लेकिन आगे जाकर एक और अपराधी को मोटरसाइकिल पर बैठा कर फरार हो गया। वहीं घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News