बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छठ की सामग्री खरीदने जा रहे चाचा भतीजे की सड़क हादसे में मौत, जहां थी व्रत की तैयारी, वहां पसरा मातम

छठ की सामग्री खरीदने जा रहे चाचा भतीजे की सड़क हादसे में मौत, जहां थी व्रत की तैयारी, वहां पसरा मातम

SITAMADHI : छठ की सामग्री खरीदने जा रहे चाचा भतीजे की सड़क हादसे में मौत हो गई है। घटना जिले के कन्हौली थाना क्षेत्र की है। जहां रामनगरा और फरछहिया गांव के बीच की है जहां ऑटो रिक्शा व बाइक की टक्कर में दोनो की मौत हो गई। मृतक की पहचान कन्हौली थाना क्षेत्र के रामनवादा गांव निवासी 30 वर्षीय दीपक पासवान और उसके 15 वर्षीय भतीजे रोहित कुमार के रूप में की गई है। 

बताया जा रहा है कि सभी फरछहिया बाजार पर छठ का सामग्री खरीदने जा रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार मृतक के भाई ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की जानकारी दी गई। जिसके बाद परिजन व ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। जहां अचेत अवस्था में खून से लथपथ सड़क किनारे पर दोनों चाचा -भतीजा को उठाकर सीतामढ़ी सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उस दोनों को मृत घोषित कर दिया। 

मृतक के भाई ने बताया कि दोनों चाचा भतीजा छठ का सामग्री खरीदने के लिए बाजार गए थे। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो ऑटो रिक्शा सोनबरसा से सीतामढ़ी की तरफ आ रहा था वहीं बाइक सवार दोनों चाचा भतीजे सीतामढ़ी से सोनबरसा की तरफ जा रहे थी। इसी क्रम में ऑटो रिक्शा के द्वारा इनके बाइक को टक्कर मार दी गई। जिसके कारण दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी। । बताया जा रहा है कि दोनों वाहनों की रफ्तार काफी अधिक थी जिसके कारण या हादसा हुआ। पुलिस ने क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। घटना के बाद अस्पताल परिसर से लेकर मृतक के घर तक कोहराम मच गया है। 

मृतक की पत्नी और मां का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि मृतक चाचा तीन भाई थे। अपने बड़े भाई के बेटे के साथ बाजार करने के लिए निकला था। घटना की सूचना पर पहुंची कन्हौली थाना की पुलिस व अस्पताल में मौजूद पुलिस के द्वारा दोनों के सब को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

छठ पूजा के लिए तमिलनाडु से घर आए थे दीपक

बताया जा रहा है कि दीपक पासवान तमिलनाडु में सिलाई का काम करते थे। छठ पूजा में वह अपने घर आए थे और इसी दौरान सामान लेकर लौटते वक्त हादसा हो गया।


Suggested News